उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमरोहा: पूर्व सांसद चौधरी कंवर सिंह तंवर ने जरूरतमंदों तक पहुंचाया राशन

By

Published : Jun 9, 2020, 2:09 PM IST

अमरोहा से पूर्व सांसद व वरिष्ठ भाजपा नेता एवं समाजसेवी चौधरी कंवर सिंह तंवर ने गरीब जरूरतमंद लोगों को 15 दिन का राशन भिजवाया. पूर्व सांसद ने मंगलवार को भाजपा मण्डल अध्यक्षों के माध्यम से 15 दिन का राशन गरीब जरूरतमंद परिवारों तक पहुंचाने का काम किया.

पूर्व सांसद चौधरी कंवर सिंह तंवर
पूर्व सांसद चौधरी कंवर सिंह तंवर

अमरोहा: पूर्व लोकसभा सांसद व वरिष्ठ भाजपा नेता एवं समाजसेवी चौधरी कंवर सिंह तंवर प्रवासी मजदूरों व गरीब परिवारों की मदद के लिए हरसंभव मदद मुहैया करा रहे हैं. इसके लिए वह भाजपा मण्डल अध्यक्षों के माध्यम से 15 दिन का राशन गरीब जरूरतमंद परिवारों तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं. मंगलवार को अपने जनकपुरी स्थित फार्म हाउस पर जरूरतमंदों को राशन बांटने के लिए पूर्व सांसद ने भाजपा मण्डल अध्यक्षों को 15 दिन के लिए राशन की एक हजार किट सौंपी है.

पूर्व सांसद चौधरी कंवर सिंह तंवर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवाह्न पर पीएम केयर फंड में धनराशि जमा कराई थी, जबकि मुख्यमंत्री राहत कोष में भी धनराशि जमा कराई थी. पूर्व सांसद चौधरी कंवर सिंह तंवर की ओर से शुरू की गई यह सेवा निरंतर जारी रहेगी और मंडल अध्यक्षों के माध्यम से जरूरतमंदों को 15 दिनों का राशन पूर्व सांसद अपने निजी खर्चे से भिजवाते रहेंगे.

पूर्व सांसद ने कहा कि बहुत सारे लोग ऐसे भी होते हैं, जो अपने दर्द को बता नहीं पाते और चुप रहते हैं. ऐसे लोगों की पहचान हमारे पार्टी के मंडल अध्यक्ष अपने स्तर से करेंगे और उनके घर तक 15 दिनों का राशन पहुंचाने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि राशन जो किट दी जा रही है उसके अंदर चावल, आटा, दाल, मास्क, साबुन, मसाले और अन्य सामग्री रखी गई है, जो एक परिवार 15 दिनों तक चला सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details