उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 6, 2021, 12:42 PM IST

ETV Bharat / state

ठेला लेकर जा रहे युवक पर फायरिंग, घटना सीसीटीवी में कैद

अमरोहा में एक युवक पर कार सवार युवकों ने फायरिंग कर दी. इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस लगा दी गई है, तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

प्रतीकात्मक तस्वीर.
प्रतीकात्मक तस्वीर.

अमरोहा: जिले के थाना गजरौला भानपुर रेलवे फाटक मार्ग पर स्थित फायर स्टेशन के पास ठेला लेकर जा रहे एक युवक पर कार सवार युवकों ने 3 राउंड फायरिंग कर दी. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है. यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई.

बता दें कि अमरोहा के मोहल्ला गंगानगर निवासी रामस्वरूप का पुत्र मनोज खाद गुजर चौराहे पर मूंगफली का ठेला लगाता है. मंगलवार की रात करीब 9 बजे वह ठेला लेकर वापस घर जा रहा था. आरोप है कि फायर स्टेशन के पास पीछे से एक कार सवार तीन युवकों ने तीन राउंड फायरिंग कर दी. इस दौरान एक गोली युवक के बाएं हाथ में कोहनी के पास लग गई. उसके दूसरे हाथ पर भी छर्रे लगे हैं. घटना को अंजाम देकर कार सवार युवक डिवाइडर से यू-टर्न लेकर वापस लौट गए. फायरिंग की आवाज सुनकर मौके पर जुटी भीड़ घायल युवक को अस्पताल लेकर पहुंची. युवक को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया.

प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया कि घटना संज्ञान में आई है. आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस लगा दी गई है. तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details