उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमरोहा: प्यार का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, सपा नेता पर FIR दर्ज

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के गजरौला थाना क्षेत्र में एक युवती ने समाजवादी पार्टी के युवा नेता पर प्यार का झांसा देकर दो साल तक शारीरिक संबंध बनाने और धोखा देने का आरोप लगाया. युवती के आरोपों पर पुलिस ने सपा नेता पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By

Published : Nov 7, 2020, 4:28 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज.
कॉन्सेप्ट इमेज.

अमरोहा:जिले के गजरौला थाना क्षेत्र में प्यार का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में सपा नेता पर मुकदमा दर्ज किया गया है. युवती ने सपा नेता पर दो साल तक प्यार का झांसा देकर दुष्कर्म करने और बाद में धोखा देने का आरोप लगाया था. युवती के वायरल वीडियो में लगाए गए आरोपों पर सपा नेता सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

बता दें कि गजरौला थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने समाजवादी पार्टी के युवा नेता पर प्यार का झांसा देकर दो साल तक शारीरिक संबंध बनाने और धोखा देने का आरोप लगाया था. इस पूरे मामले में युवती ने वीडियो वायरल कर सुसाइड करने की धमकी दी थी, जिसके बाद हड़कंप मच गया था.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो के आधार पर अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने आधिकारिक बयान जारी किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि युवती के द्वारा 17 मार्च 2020 को आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था. मामले में आरोपी के खिलाफ आरोप पात्र न्यायालय में प्रेषित किया गया है और वैधानिक कार्रवाई की गई है. साथ ही उन्होंने कहा कि युवती के द्वारा वायरल किए गए वीडियो की भी जांच कराई जाएगी, जिसके बाद मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक डॉक्टर विपिन टाडा का कहना है कि वीडियो वायरल होने के मामले में पीड़ित युवती की तहरीर पर सपा नेता सहित अन्य छह लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details