उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 7 लोग घायल

यूपी के अमरोहा जिले के नौगांवा सादात कस्बे के मोहल्ला गुला तलाब में एक जमीन पर दीवार खड़ी करने के विरोध में दबंगों ने दूसरे पक्ष पर जानलेवा हमला कर दिया. हमले में सात लोग घायल हो गए, सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Dec 30, 2020, 2:50 AM IST

दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 7 लोग घायल
दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 7 लोग घायल

अमरोहा : जिले के नौगांवा सादात कस्बे के मोहल्ला गुला तलाब में एक जमीन पर दीवार खड़ी करने के विरोध में दबंगों ने दूसरे पक्ष पर जानलेवा हमला कर दिया. हमले में सात लोग घायल हो गए, सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 7 लोग घायल

आप को बता दें कि अमरोहा जनपद के नौगांवा सादात कस्बे के मोहल्ला गुला तलाब में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष आफताब आडवाणी द्वारा एक खाली प्लाट को फैजान हैदर को बेचा गया था. वहीं उस जमीन पर निर्माण कराने के लिए जब वहां पर फैजान हैदर पहुंचे तो मोहल्ले के ही रहने वाले एजाज हैदर ने इस बात का विरोध किया. वहीं इस विवाद के बीच जमीन पर जैसे ही दीवार खड़ी करने का काम शुरू किया गया उसके तुरंत बाद दबंग व्यक्ति एजाज हैदर पक्ष के लोगों के द्वारा फैजान हैदर पक्ष के लोगों पर हमला कर दिया गया. इस घटना में करीब 7 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को अमरोहा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दूसरी तरफ इस पूरे मामले में अमरोहा क्षेत्र के पुलिस अधिकारी ने बताया कि तहरीर मिलेगी तो कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details