उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शादी का मंडप बना जंग का मैदान, दूल्हे के भाई सहित कई लोग घायल

By

Published : Jun 14, 2021, 2:18 PM IST

अमरोहा जिले के गजरौला कस्बे में शादी का मंडप जंग का मैदान बन गया. बाराती और घराती पक्ष के बीच जमकर मारपीट हुई, जिसमें दूल्हे के भाई सहित कई लोग घायल हो गए. आखिर क्यों यह नौबत आई, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर...

fight in marriage ceremony  shadi men maarpeet  Wedding field turned battlefield  fight between groom and bride side  marriage ceremony fight  amroha latest news in hindi  latest news in hindi  interesting story  गजरौला कस्बा में मारपीट  मंडप बना जंग का मैदान  मोहल्ला बसंत बिहार  शादी में बवाल  शादी में मारपीट  अमरोहा की बड़ी खबरें
शादी में बवाल

अमरोहा: जिले के गजरौला कस्बे के मोहल्ला बसंत बिहार इलाके में शादी का मंडप जंग का मैदान बन गया, जिसमे दूल्हे के भाई सहित कई लोग घायल हो गए. वहीं दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे के द्वारा एक लाख रुपये और बुलेट न देने पर शादी न करने की धमकी देने का आरोप लगाया, जबकि दूल्हे के बड़े भाई ने पंखा टूटने को लेकर लड़ाई-झगड़ा होने की बात कही है.

शादी का मंडप बना जंग-ए-मैदान.

क्या है पूरा मामला

बता दें कि मोहल्ला बसंत बिहार के रहने वाले गोविंद सिंह की बेटी पायल की मुरादाबाद के खुशहालपुर से बारात आई थी. पायल की शादी सौरभ के साथ हो रही थी. शादी का माहौल था. सारी तैयारियां हो चुकी थी. इसी बीच लड़की के रिश्तेदारों का आरोप है कि दूल्हे सौरभ के द्वारा एक लाख रुपये और बुलेट की मांग की गई. डिमांड पूरी न होने पर शादी न करने की धमकी दी गई, जिसके बाद यह बवाल हुआ. इस पूरे मामले में दोनों पक्षों की ओर से जमकर बवाल हुआ है, जिसमें कई लोग घायल हुए हैं.

इसे भी पढ़ें:बारात में हाथी का तांडव, घोड़ी से कूदकर भागा दूल्हा

इस मामले में घायल हुए दूल्हे के बड़े भाई कमल किशोर का कहना है कि पंखा टूट गया था, जिसके बाद यह विवाद हुआ है. उन्होंने कहा कि हमने तो इस मामले को सुलझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन दुल्हन पक्ष के लोग नहीं माने और उन्होंने मारपीट शुरू कर दी.

इसे भी पढ़ें:कोरोना ने कई बच्चों को किया अनाथ, सरकार से मदद की उम्मीद


अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने बताया कि गजरौला इलाके में बाराती और घराती पक्ष के बीच मारपीट हो गई. दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details