उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दीवार गिरने से किसान की दर्दनाक मौत, विधायक ने मदद का भरोसा दिलाया

By

Published : Mar 20, 2022, 10:53 PM IST

अमरोहा में दीवार के नीचे दबने किसान की दर्दनाक मौत हो गई. मौत की खबर सुनकर क्षेत्रीय विधायक भी मृतक परिजनों को सांत्वना देने के लिए उनके घर गए.

etv bharat
किसान की दर्दनाक मौत

अमरोहाःगजरौला थाना क्षेत्र के गांव कांकाठेर में दीवार के नीचे दबने किसान की दर्दनाक मौत हो गई. किसान की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. मौत की खबर सुनकर क्षेत्रीय विधायक भी मृतक परिजनों को सांत्वना देने के लिए उनके घर गए.


हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के गांव कांकाठेर निवासी बहादुर सिंह रविवार की दोपहर घर में सोए हुए थे, तभी अचानक दीवार उनके ऊपर गिर गई. दीवार गिरने से बहादुर सिंह उसके नीचे दब गए. जब तक आस-पड़ोस के लोग ईटों की दीवार के नीचे से निकालते तब तक बहादुर सिंह अपनी जान गवा चुके थे. परिजन बहादुर सिंह को निजी अस्पताल में लेकर गए, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पढ़ेंः पति ने पत्नी की गला रेतकर की हत्या, जानें क्या थी वजह

बहादुर सिंह की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से क्षेत्रीय विधायक महेंद्र सिंह खड़क वंशी बहादुर सिंह के मरने की खबर लगी, तो वह तुरंत अपने कार्यकर्ताओं के साथ उनके घर सांत्वना देने के लिए पहुंच गए. उन्होंने परिजनों को सांत्वना देते हुए कहा कि सरकार से जो भी मदद होगी वह उन्हें दी जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details