उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमरोहा में शराब के नशे में बड़े भाई ने छोटे भाई को मारी गोली

By

Published : Oct 9, 2020, 8:10 PM IST

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के थाना सैदनगली क्षेत्र में शराब के नशे में बड़े भाई ने छोटे भाई को गोली मार दी. आनन-फानन में घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

elder brother shot his younger brother in amroha
अमरोहा में बड़े भाई ने छोटे भाई को मारी गोली.

अमरोहा: जिले के सैदनगली थाना क्षेत्र के खरसोली मिलक गांव में बड़े भाई ने छोटे भाई को गोली मार दी. इससे छोटा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

युवक की हालत गंभीर.

दरअसल, खरसोली मिलक गांव के रहने वाले चमन सिंह का बड़ा भाई सतपाल उसकी पत्नी काजल को पीट रहा था. जब चमन ने इसका विरोध किया तो सतपाल ने उसे गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गया और वहीं जमीन पर गिरकर तड़पने लगा. चीख पुकार सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठी हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में चमन को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. गोली लगने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

घायल चमन की पत्नी काजल ने बताया कि सतपाल शराब के नशे में था. वह सुबह से ही शराब पी रहा था. दोपहर के करीब परिवार वाले खेत पर काम कर रहे थे तो सतपाल ने अकेला देखकर उसको पीटना शुरू कर दिया, जिसके बाद घर पहुंचे चमन ने अपनी पत्नी को पीटने का विरोध किया तो शराब के नशे में चूर सतपाल ने चमन को गोली मार दी.

मामला संज्ञान में आया है. जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है. तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

राजीव कुमार शर्मा, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details