उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 31, 2023, 6:47 PM IST

ETV Bharat / state

क्रिकेट खेलने के दौरान छात्र ने ग्राउंड पर पी लिया ठंडा पानी, चक्कर खाकर गिरा, मौत

अमरोहा में क्रिकेट मैच खेलने के दौरान ठंडा पानी पीने से 10वीं के एक छात्र की मौत (Death of Student Prince) हो गई. छात्र की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों ने पुलिस कार्रवाई के बिना ही अंतिम संस्कार कर दिया.

ि
ि

मृतक छात्र की मां ने बताया.

अमरोहा: जनपद के हसनपुर नगर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां मोहल्ला निवासी एक 10वीं का छात्र अपने साथियों के साथ क्रिकेट मैच खेलने निकला था. मैच खेलने के दौरान छात्र ने ठंडा पानी पी लिया. पानी पीते ही छात्र अचेत होकर गिर पड़ा. इस दौरान मैच खेल रहे छात्र के साथी उसे ई-रिक्शा से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. यहां चिकित्सकों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया. छात्र की मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया.

पूरा मामला जनपद के हसनपुर नगर के मोहल्ला कायस्थान का है. यहां मोहल्ला निवासी राजीव सैनी का 10वीं कक्षा में पढ़ने वाला बेटा प्रिंस शनिवार को दोस्तों के साथ सोहरका मार्ग पर स्थित ग्राउंड में क्रिकेट खेलने गया था. वहां मौजूद दोस्तों ने बताया कि क्रिकेट खेलने के बाद प्रिंस ने बोतल में भरा ठंडा पानी पी लिया. पानी पीते ही चक्कर खाकर वह ग्राउंड में ही गिर गया.

प्रिंस की मौत पर परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं, मोहल्ले के लोगों ने बताया कि बोतल में भरा हुआ ठंडा पानी पीने के बाद चक्कर आकर गिरने के कारण प्रिंस की मौत हुई है. कुछ लोग छात्र की मौत ठंड के चलते होना बता रहे हैं. वहीं, कुछ लोग हार्ट अटैक बता रहे हैं. छात्र की मौत के बाद परिजन शव लेकर घर पहुंच गए. जहां बिना किसी पुलिस कार्रवाई के अमरोहा के गंगा घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया.

मृतक छात्र के परिजनों ने बताया कि वह नगर के ही एक इंटर कॉलेज में 10वीं का छात्र था. प्रिंस तीन बहनों और भाइयों में दूसरे नंबर का था. छात्र की मौत के बाद उसकी मां सविता देवी, भाई लक्की, बहन मुस्कान समेत परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

यह भी पढे़ं- भीषण ठंड से कांपा यूपी, अधिकतम पारा पहुंचा 13, कल से बदलेगा मौसम, कई स्थानों पर बारिश के आसार

यह भी पढे़ं- रेलवे बिजली केंद्र पर करंट लगने से कर्मचारी जलकर हुआ राख, परिजनों का विभाग पर लापरवाही का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details