उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमरोहा के नाईपुरा में भूमि के मुआवजे को लेकर गहराया विवाद, जानें मामला

अमरोहा के गजरौला के मोहल्ला बुध नगर नाईपुरा में भूमि विवाद मामले को लेकर एसडीएम और पूर्व सांसद मोहल्लेवासियों से मिली. उन्होंने कहा कि किसी के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा.

By

Published : Jun 3, 2022, 10:31 PM IST

नाईपुरा में भूमि विवाद
नाईपुरा में भूमि विवाद

अमरोहा:जनपद के अमरोली लखनऊ हाईवे पर स्थित गजरौला के मोहल्ला बुध नगर नाईपुरा में भूमि के मुआवजे को लेकर चल रहा विवाद गहराने लगा है. इस दौरान शुक्रवार को एसडीएम अरुण कुमार और पूर्व सांसद देवेंद्र नागपाल ने मोहल्लेवासियों से मुलाकात की और कहा कि उनके साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा.

शुक्रवार को जिलाधिकारी बालकृष्ण त्रिपाठी के निर्देश पर मंडी धनोरा की एसडीएम अरूण कुमार और पूर्व सांसद देवेंद्र नागपाल गजरौला के मोहल्ला बुध नगर नाईपुरा पहुंचे. इस दौरान मोहल्ले वासियों ने उन्हें बताया कि वह वर्षों से यहां रहते आ रहे हैं. लेकिन अब उनके मकान सिक्स लेन की परिधि में आ रहे हैं. उन्हें इसका मुआवजा मिलना चाहिए. परंतु कुछ लोग इसमें बाधक बन रहे हैं. उनकी भूमि हथियाने की साजिश रच रहे हैं. उन्होंने कहा कि यदि ऐसा हुआ तो वे सड़कों पर आ जाएंगे.

नाईपुरा में भूमि विवाद

यह भी पढ़ें-पैसे के विवाद में तेजाब डालकर युवक की हत्या

वहीं, पूर्व सांसद देवेंद्र नागपाल ने बताया कि किसी के साथ भी अन्याय नहीं होने दिया जाएगा. यदि आवश्यकता पड़ी तो वह स्वयं लखनऊ जाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलेंगे और उनसे अनुरोध करेंगे. जबकि एसडीएम अरुण कुमार ने मोहल्ले में पहुंच कर जांच पड़ताल की और कहा कि जब तक पूरी तरह जांच नहीं हो जाएगी. तब तक किसी को भी मुआवजा नहीं दिया जाएगा. साथ ही किसी का भी उत्पीड़न नहीं होने दिया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details