उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 24, 2021, 1:58 AM IST

ETV Bharat / state

चुनावी रंजिश में खूनी संघर्ष, महिला प्रधान पर बरसाए लाठी-डंडे

अमरोहा जिले में प्रधानी की रंजिश को लेकर दो पक्षों खूनी संघर्ष हो गया. गांव के दबंगो ने महिला प्रधान की लाठी डंडों से पिटाई कर दी. महिला प्रधान ने दबंगो पर फायर करने का भी आरोप लगाया है. इस खूनी संघर्ष में लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए. मामला जिले के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के हैबतपुर बंजारा गांव का बताया जा रहा है.

चुनावी रंजिश में खूनी संघर्ष
चुनावी रंजिश में खूनी संघर्ष

अमरोहा:जिले के खाना हसनपुर में चुनाव की रंजिश को लेकर दो पक्षों खूनी संघर्ष हो गया. दबंगो ने महिला प्रधान की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी. इस मारपीट, पथराव और फायरिंग के बाद गांव में भगदड़ मच गई. आधा दर्जन से अधिक लोग मारपीट में घायल हो गये हैं. फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की तफ्तीश में जुट गई है.


कोतवाली क्षेत्र के गांव हैबतपुर बंजारा निवासी प्रधान रहमत जहां शुक्रवार को दो बच्चों के बीच हो रही मारपीट में बीच- बचाव कर रही थीं. इस दौरान एक पक्ष के लोगों ने प्रधान को पकड़ कर खींच लिया और महिला प्रधान की चप्पलों से पिटाई कर दी. जैसे ही प्रधान पक्ष के लोगों को यह बात पता चली तो वह भी मौके पर पहुंचे. कुछ ही देर में दो पक्ष आमने-सामने आ गए और उनके बीच जमकर पथराव होने लगा. इसके बाद गांव में भगदड़ मच गई.

मारपीट में अजीमुल्ला, निशारा बेगम, सरफराज, शौकत, सपा नेता कासिम मकरानी घायल हो गए. कुछ ही देर में घायल कोतवाली पहुंच गए साथ ही गांव से भारी भीड़ भी कोतवाली के बाहर जमा हो गई. घायलों को सरकारी अस्पताल उपचार के लिए भेज दिया गया है. कोतवाल संजय तोमर ने बताया कि मारपीट की सूचना मिलने पर पुलिस गांव पहुंच गई. तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी. बताया जा रहा है कि दो पक्षों में हुई मारपीट प्रधानी के चुनाव की रंजिश है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details