उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 12, 2022, 6:30 PM IST

ETV Bharat / state

BJP राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य मौलाना हबीब ने आजम खान के करीबी पर लगाया यह बड़ा आरोप

बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य मौलाना हबीब हैदर ने आजम खान के करीबी कर्बला मुतवल्ली हसन शुजा पर गुंडे भेजकर दहशत फैलाने का आरोप लगाया है. द कश्मीर फाइल्स फिल्म में दिखाए गए अपने धर्म के बड़े मौलाना का चित्र दिखाने पर आपत्ति जताई.

etv bharat
मौलाना हबीब

अमरोहा.यूपी के अमरोहा में एक शोकसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य मौलाना हबीब हैदर ने आजम खान के करीबी पर दहशत फैलाने का आरोप लगाया है. हबीब हैदर ने कर्बला मुतवल्ली हसन शुजा पर गुंडे भेजकर उनके कार्यक्रम को डिस्टर्ब करने और दहशत फैलाने का आरोप लगाया है. अमरोहा मोहल्ला लकड़ा इमामबाड़े में एक शोकसभा को संबोधित करने पहुंचे मौलाना हबीब हैदर के पास अच्छी खासी सुरक्षा रहती है.

मौलाना हबीब

यह भी पढ़ें- बड़ा झटकाः यूपी की भगवा लहर में इन दलों की जमानतें जब्त होने का बना रिकार्ड...


उन्होंने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी के आजम खान के करीबी अमरोहा कर्बला के मुतबल्ली हसन शुजा ने भाजपा की जीत से बौखलाकर उनके कार्यक्रम को डिस्टर्ब करने का प्रयास किया. इस दौरान उन्होंने 20-25 लड़के भेजकर दहशत फैलाने की कोशिश की. भेजे गए लड़कों की हाथों में डंडे थे. मगर सुरक्षाकर्मियों की वजह से वह कुछ कर नहीं पाए.

मामले में उन्होंने समाजवादी पार्टी और उन पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने चैनल से बातचीत के दौरान रिलीज हुई द कश्मीर फाइल्स फिल्म में दिखाए गए अपने धर्म के बड़े मौलाना का चित्र दिखाने पर आपत्ति जताई. उन्होंने कहा, 'मैं भी कल्वे जवाद साहब की बात से सहमत हूं. उन्होंने कहा कि हम लोग तो खूबसूरत हैं, मगर हमारे साथ खुद नाइंसाफी होती है'.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details