उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमरोहा: बीडीसी मेंबर के पति को भाजपा नेता ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

By

Published : Apr 9, 2022, 2:59 PM IST

Updated : Apr 9, 2022, 4:31 PM IST

etv bharat
बीडीसी मेंबर के पति को भाजपा नेता ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

14:46 April 09

भाजपा नेता वहां से फरार हो गए

अमरोहा: जनपद के थाना गजरौला में शनिवार को एमएलसी चुनाव के दौरान एक भाजपा नेता ने पक्ष में वोट न डालने का आरोप लगाते हुए बीडीसी मेंबर के साथ मारपीट की. भाजपा नेता ने उसे बुरी तरह बीच सड़क पर पीटा. इसके बाद लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी. इसके बाद भाजपा नेता वहां से फरार हो गए. गौरतलब है कि मुरादाबाद बिजनौर एमएलसी सीट के लिए वोट डाले जा रहे हैं. इसमें जनपद अमरोहा से गजरौला ब्लॉक परिसर पर वोट डालने को लेकर एक बीडीसी मेंबर शबनम परवीन दोपहर को अपने पति एवं देवर को लेकर वोट डालने आई थीं. आरोप है कि भाजपा नेता ने बीडीसी मेंबर को अपने पक्ष में वोट डालने की बात कही. इसके बाद बीडीसी मेंबर जब वोट डालकर निकलीं तो भाजपा नेता ने उन्हें पकड़ लिया. उसके समर्थकों को बुरी तरह बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.

इसे भी पढ़ेंःUP MLC Election 2022: मतदान में चले आरोप-प्रत्यारोप के बाण, जीत को आश्वस्त दिखे भाजपाई, सपाइयों ने लगाया धांधली का आरोप

बीडीसी मेंबर ने लगाया भाजपा नेता पर आरोप

बीडीसी मेंबर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भाजपा नेता ने अपने पक्ष में वोट डालने की बात कही थी. वोट भी उन्हीं को दिया गया था. उसके बाद भी भाजपा नेता को विश्वास नहीं हो रहा था.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Apr 9, 2022, 4:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details