उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमरोहा में अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई

By

Published : Mar 14, 2021, 12:56 PM IST

Updated : Mar 14, 2021, 2:21 PM IST

अमरोहा के शेरपुर पुलिस चौकी के अन्तर्गत खादर इलाके से धनोरा पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने छापेमारी की. इस दौरान उन्होंने बड़ी मात्रा में अवैध शराब पकड़ी. जिसके बाद उसे तहस-नहस करवाया.

अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई
अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई

अमरोहाःधनोरा पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ छापेमारी की कार्रवाई की. इस दौरान बड़ी मात्रा में अवैध शराब पकड़ी. जिसे तहस-नहस करवा दिया.

अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई

ये है पूरा मामला

आपको बता दें कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस अधीक्षक सुनीति सिंह के निर्देशन में पुलिस और आबकारी टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी की. खादर इलाके में छापेमारी के दौरान अवैध शराब बनाने की भट्ठियों को ध्वस्त किया. इस कार्रवाई से शराब माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस अधिकारियों का दावा है कि अब अवैध शराब का कारोबार खत्म होगा. किसी भी हालत में शराब का अवैध कारोबार नहीं पनपने दिया जायेगा.

पुलिस के आने की जानकारी होने पर शराब कारोबारी फरार हो गये. पुलिस टीम उनकी तलाश में है. एएसपी ने बताया कि गंगा किनारे खादर क्षेत्र में अवैध कच्ची शराब बनाने वाले क्षेत्रों में आबकारी टीम के साथ सघन चेकिंग अभियान चलाया गया. अभियान में थाना धनोरा प्रभारी निरीक्षक अमर सिंह, आबकारी निरीक्षक अमरोहा पुलिस टीम ने 3 अवैध भट्ठी, कच्ची शराब बनाने के उपकरण और करीब 5,000 लीटर लहन नष्ट किया. इसके साथ करीब 500 लीटर कच्ची शराब बरामद की.

Last Updated : Mar 14, 2021, 2:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details