उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमरोहा में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार आरोपी अस्पताल से फरार, दारोगा सहित चार पुलिसकर्मी सस्पेंड

By

Published : Dec 13, 2022, 9:16 AM IST

Updated : Dec 13, 2022, 2:18 PM IST

अमरोहा में पुलिस की मुठभेड़ के गिरफ्तार हुआ आरोपी पुलिस को चकमा देकर अस्पताल से फरार हो गया. मामले को संज्ञान में लेते हुए एसपी ने थाना प्रभारी सहित चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है.

etv bharat
रहरा थाना पुलिस

अमरोहाःरहरा थाना पुलिस और एसओजी टीम ने मुठभेड़ के बाद पैर में गोली मारकर नाबालिक बच्ची का अपहरण करके भागने वाले आरोपी को अमरोहा जिला अस्पताल से में भर्ती कराया था. घायल आरोपी इलाज के दौरान पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. मामले को संज्ञान में लेते हुए एसपी ने थाना प्रभारी सहित चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है.

एसपी आदित्य ने बताया कि कस्बा रहरा की रहने वाली नाबालिग बच्ची का आरोपी धीरज उर्फ इमरान खान के द्वारा 12 दिसंबर की शाम को अपहरण किया गया था. मामले की सूचना मिलने के बाद से पुलिस आरोपी को तलाश रही थी. रहरा थाना क्षेत्र में पुलिस और एसओजी टीम ने चेकिंग के दौरान आरोपी को रोकने का इशारा किया, तो बच्ची को छोड़कर आरोपी फरार होने की कोशिश करने लगा और उसने पुलिस पर फायर कर दिया.

इसके बाद दोनों तरफ से हुई फायरिंग में पैर में गोली लगने से धीरज उर्फ इमरान खान पकड़ा गया है, जिसको इलाज के लिए अमरोहा जिला अस्पताल में भेजा गया है. पूरे मामले में बच्ची को सकुशल बरामद करके उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है.

पढ़ेंः गाजीपुर पुलिस को मिली सफलता, 25 हजार के इनामिया बदमाश को किया गिरफ्तार

Last Updated : Dec 13, 2022, 2:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details