उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमरोहा: प्रधान पति को बदमाशों ने मारी गोली, मौत

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में गुरुवार दोपहर कुछ अज्ञात बदमाशों ने प्रधान के पति की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं घटना की जांच में जुटी पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

By

Published : Nov 14, 2019, 6:18 PM IST

कान्सेप्ट इमेज

अमरोहा: जिले के गजरौला थाना क्षेत्र में गुरुवार दोपहर कुछ बदमाशों ने प्रधान पति धर्मवीर सिंह को गोली मार दी. परिजन घायल को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना को लेकर पुलिस अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं.

कुछ बदमाशों ने प्रधान पति को मारी गोली.

प्रधान पति को मारी गोली
जिले के गजरौला थाना क्षेत्र स्थित फोदापुर गांव में आशा देवी ग्राम प्रधान हैं. गुरुवार सुबह आशा देवी के पति धर्मवीर चौकिखेड़ा गांव के पास अपने खेत में सिंचाई करने गए थे. दोपहर के वक्त आशा देवी अपने बेटे के साथ खेत पर काम करने पहुंची तो उन्होंने देखा कि खेत में खून से लथपथ धर्मवीर बेहोश पड़े थे और उनके सीने में गोली मारी गई थी.

स्थानीय लोग घायल धर्मवीर सिंह को अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृतक घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस हत्या के जांच में जुट गई और परिजनों से पूछताछ कर रही है.

गजरौला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में स्थानीय विधायक भी पहुंचे और पुलिस को जल्द मामले का खुलासा करने के निर्देश दिए गए. वहीं परिजन किसी से भी रंजिश होने से इंकार कर रहें है. साथ ही हत्या की वजह को लेकर कुछ भी कहने को तैयार नहीं है.

इसे भी पढ़ें:- अमरोहा: सिपाही की मौत पर आक्रोशित परिजनों ने हाइवे किया जाम, पुलिस ने भांजी लाठियां

ABOUT THE AUTHOR

...view details