उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमेठी: गोमती नदी के तेज बहाव में डूबा युवक, शव लापता

उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक युवक गोमती नदी में तेज बहाव के कारण डूब गया. परिजनों के अनुसार वह डांडेश्वर मंदिर स्थित गोमती घाट पर स्नान करने गया था. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वह नदी के तेज बहाव में संभल नहीं पाया और बह गया.

By

Published : Jul 14, 2020, 3:07 PM IST

amethi news
गोमती तट पर नहाने गया 18 वर्षीय युवक नदी में डूबा.

अमेठी: मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के गोमती तट पर स्नान करने गया एक 18 वर्षीय युवक नदी में डूब गया. बताया जा रहा है कि युवक सुबह डांडेश्वर मंदिर में दर्शन करने गया था. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जैसे ही वो नदी में स्नान करने के लिए उतरा वैसे पानी के तेज बहाव के साथ बह गया. आसपास के लोगों को जब इसकी खबर हुई तो उन्होंने सूचना पुलिस को दी. स्थानीय नाविकों और तैराकों की मदद से पुलिस युवक की तलाश में जुटी हुई है. हालांकि अभी तक युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया है.

गोमती तट पर नहाने गया 18 वर्षीय युवक नदी में डूबा.

दरअसल, दिछौली निवासी 18 वर्षीय आशुतोष विश्वकर्मा पुत्र जय कृष्ण विश्वकर्मा, डांडेश्वर मंदिर के गोमती तट पर स्नान करने के लिए गया था. पानी का बहाव इतना तेज था कि वो संभल नहीं सका और देखते ही देखते गायब हो गया. जानकारी मिलने पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस नाविकों और तैराकों की मदद से युवक को ढूंढने में जुटी हुई है. ये घटना सुबह करीब सुबह 6:45 बजे की है. घटना की सूचना मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

कोतवाली प्रभारी अवधेश यादव ने बताया कि 18 वर्षीय आशुतोष विश्वकर्मा पुत्र जय कृष्ण विश्वकर्मा निवासी दिछौली मंगलवार सुबह डांडेश्वर मंदिर में दर्शन करने के लिए गया था. इस दौरान वह गोमती नदी के तट पर स्नान करने के लिए उतरा, लेकिन पानी का बहाव इतना तेज था कि वो संभल नहीं पाया और डूब गया. मौके पर पुलिस बल तैनात है. तैराकों की मदद से युवक को खोजने की कोशिश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details