उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमेठीः युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश के अमेठी के गौरीगंज थाना क्षेत्र में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Jul 17, 2020, 10:17 PM IST

etv bharat
युवक ने लगाई फांसी

अमेठीः गौरीगंज नगर पालिका के वार्ड नम्बर 6 विशुनदासपुर में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक का शव घर से थोड़ी दूर पर जामुन के पेड़ से लटकता मिला. बताया जा रहा है कि युवक मुंबई में एक होटल में काम करता था. लॉकडाउन के दौरान घर आया था. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

बताया जा रहा है कि लवकुश सरोज रोज की तरह गुरुवार की रात करीब 9 बजे घर पहुंचा तो कुछ उदास था. घरवालों ने जब उदासी का कारण पूछा तो उसने कुछ नहीं और सोने चला गया. वहीं शुक्रवार सुबह युवका का शव घर से करीब 300 मीटर दूर एक जामुन के पेड़ से लटकता मिला. सूचना पर पहुंची गौरीगंज कोतवाली पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवाया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार शव पर किसी प्रकार का कोई निशान नहीं था.

युवक ने अपने ही गमछे से फांसी लगाई थी. फिलहाल फांसी लगाने का कारण पता नहीं चल सका है. परिजनों का कहना है कि युवक का किसी से कोई लड़ाई-झगड़ा नहीं था, न ही परिवार में किसी से विवाद था. 20 वर्षीय युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने बड़े भाई राहुल सरोज के प्रार्थना पत्र पर मुकदमा गौरीगंज कोतवाली में पंजीकृत कर लिया है और जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details