उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमेठी में घर से लापता हुआ युवक

अमेठी के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र में एक युवक घर से लापता हो गया. परिजनों की सूचना पर पुलिस ने युवक की तलाश शुरु कर दी है.

By

Published : Jan 12, 2021, 5:54 PM IST

घर से लापता हुआ युवक.
घर से लापता हुआ युवक.

अमेठी : जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को एक युवक का घर से गायब होने का मामला सामने आया है. परिजनों ने बताया कि सुबह जब वह जगे तो युवक अपने बिस्तर पर नहीं था. परिजनों ने जब खोजबीन की तो उन्हें युवक का मोबाइल और एक पत्र मिला. गांव में काफी खोजबीन करने के बाद भी जब युवक का पता नहीं चला तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस युवक की तलाश में जुट गई है.

दरअसल मामला मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के पूरे टांडा, मझगवां निवासी का है. यहां मथुरा प्रसाद पाल ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनका बेटा राम कृष्ण पाल (24) हमेशा की तरह सोमवार शाम को भोजन कर सोने चला गया था. सुबह जब परिजन उसको उठाने गए तो वो अपने बिस्तर पर नहीं था. परिजनों ने जब उसको फोन पर संपर्क करना चाहा तो उसका मोबाइल और एक हस्तलिखित पत्र उसके बिस्तर पर मिला. परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि एक वर्ष पहले राम की शादी हुई थी. आरोप है कि आए दिन पत्नी के साथ उसका विवाद होता रहता था. कई बार उसके ससुराल वालों ने उसे धमकी भी दी. जिस वजह से वो हमेशा परेशान रहता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details