उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमेठी : तालाब में डूबने से युवक की मौत

अमेठी जनपद के जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र में रात के वक्त संदिग्ध परिस्थितियों में तालाब में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

By

Published : Jul 17, 2020, 8:09 PM IST

कोतवाली जगदीशपुर
कोतवाली जगदीशपुर

अमेठी : जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र के दिछौली गांव में बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में तालाब में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

दिछौली गांव निवासी संतोष यादव पुत्र शारदा यादव (20 वर्ष) की बीती रात घर के सामने तालाब के तरफ शौच के लिए गया था. जहां पर पैर फिसलने के कारण वह तालाब में जा गिरा. तालाब में गिरते ही बचाव के लिए युवक ने शोर मचाया. युवक की आवाज सुन परिजन भगते हुए तालाब के पास पहुंचे. परिजनों ने आसपास के लोगों की मदद से युवक को तालाब से बाहर निकालने का काफी प्रयास किया. लेकिन देखते ही देखते युवक पानी के अंदर गायब हो गया. परिजन उसे ढूढने में असफल रहे.

काफी समय गुजरने के बाद भी युवक का पता नहीं लग सका. सुबह परिजन दोबारा युवक को खोजने तालाब पहुंचे. काफी मशक्कत के बाद युवक का शव मिला. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना को लेकर प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह का कहना है कि आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक के मौत की कारणों का पता चल सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details