उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमेठी में महिला की घर में गला रेतकर हत्या

अमेठी में एक महिला का घर में ही खूून से लथपथ शव मिला है. इस घटना से लोगों में दहशत का माहौल है. अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि खुलासे के लिए चार टीमें लगा दी गई हैं.

By

Published : Nov 6, 2021, 1:01 PM IST

महिला की हत्या
महिला की हत्या

अमेठी: प्रदेश में लगातार हो रही हत्याएं पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा रही हैं. शुक्रवार रात घर में अकेले सो रही महिला की गला रेतकर अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी. घटना से गांव में दहशत का माहौल है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हर पहलू पर जांच शुरू कर दी है.

जगदीशपुर थाना क्षेत्र के देवकाली गांव में बीती रात 60 वर्षीय महिला अलीमा खातून की अज्ञात लोगों ने गला रेतकर हत्या कर दी. महिला घर में अकेले ही रहती थी. काफी दिन पूर्व उसके पति की मौत हो गई थी. मृतका का पुत्र बाहर रहता है. सुबह जब आस पास के लोग उठे तो उसका दरवाजा खुला हुआ मिला. घर के अंदर घुसने ही लोग हड़बड़ा गए. महिला का खून से लथपथ शव जमीन पर पड़ा मिला.

घटना की सूचना से गांव में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक विनोद पांडेय घटनास्थल पर पहुंच गए. ग्राम प्रधान ने बताया कि उपरोक्त महिला घर में अकेले रहती थी. सुबह हम लोगों को घटना की जानकारी हुई. मौके पर आकर देखा तो पता चला कि उसके गले पर चोट के काफी निशान हैं. उन्होंने भी घटना का साफ कारण नहीं बताया. मृतका की पुत्री के बेटे ने पुलिस को अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है.

यह भी पढ़ें:रिटायर्ड PCS अफसर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, बंद घर में मिला शव

पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडे ने बताया कि एक महिला की उसके घर के अंदर ही डेड बॉडी मिली है. उसकी गर्दन पर चोट के निशान हैं. अभी घटना का खुलासा नहीं हो पाया है. खुलासा करने के लिए चार टीमें लगा दी गई हैं. जल्द ही घटना का खुलासा कर घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा. हर पहलू पर जांच की जा रही है. प्रथम दृष्टया घटना में आसपास के लोगों का शामिल होना प्रतीत हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details