उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमेठी: संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकता मिला महिला का शव

यूपी के अमेठी जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटकता महिला का शव पाया गया है. घटना शिवरतगंज थाना क्षेत्र के जियापुर गांव की है. पुलिस मामले में जांच की बात कह रही है.

By

Published : Jul 19, 2020, 5:44 PM IST

women committed suicide in amethi
मानसिक बीमारी से पीड़ित थी महिला

अमेठी: जिले के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के जियापुर गांव में एक 36 वर्षीय विक्षिप्त महिला का शव उसके घर के पीछे लगे पेड़ से रस्सी के सहारे लटकता मिला. परिजनों का कहना है कि महिला विक्षिप्त थी और उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है.

रंजीत की 36 वर्षीय पत्नी उषा देवी जो कि काफी समय से मानसिक बीमारी से परेशान थी. परिजनों की मानें तो उसने बबूल के पेड़ में रस्सी बांधकर फांसी लगाई है. वहीं ग्रामीणों ने जब फंदे से लटकते शव को देखा तो इसकी सूचना महिला के परिजनों और पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंचे चौकी प्रभारी इन्हौना ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

परिजनों ने बताया कि मृतका के छह बच्चे हैं, जिसमें सबसे बड़ी बेटी पूंजा, मुकेश, संदीप, कुलदीप, सुमन और 4 वर्षीय मोहित है. ग्रामीणों ने बताया कि महिला काफी समय से मानसिक रोग से पीड़ित थी. साथ ही महिला के मायके में न कोई विवाद हुआ है और नहीं ससुराल में. ऐसे में मानसिक संतुलन ठीक न होने के कारण महिला ने आत्महत्या की है. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details