उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमेठी: मौत का खौफनाक मंजर, कार के उड़ गए परखच्चे

By

Published : Mar 3, 2020, 3:19 PM IST

यूपी के अमेठी में मौत का एक खौफनाक मंजर देखने को मिला. बीती रात जिले के गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के काजीपट्टी स्कूल के पास, दो कारों की जबरदस्त टक्कर हो गयी, जिसमे दो युवकों की मौत हो गई, वहीं दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए. जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

etv bharat
सड़क हादसा

अमेठी: गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के काजीपट्टी एस जेएस स्कूल के पास दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. बीती रात दो कारें आपस में टकरा गईं. इस हादसे में दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

सड़क हादसे में दो की मौत.

जौनपुर के थे युवक
कार सवार चारो युवक जौनपुर जिले के निवासी थे. जानकारी के अनुसार वो किसी रिश्तेदार को देखने के लिए, लखनऊ के पीजीआई जा रहे थे. बताया जा रहा है कि ये हादसा बीती रात करीब डेढ़ बजे की है. इस हादसे में पंकज विश्वकर्मा और उनका एक साथीे मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दो घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने घायलों को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे पढ़ें -आगरा: महिला की सड़क हादसे में महिला की मौत, भतीजा घायल

रात में एक्सीडेंट का केस आया था और यह एक्सीडेंट काजी पट्टी के पास हुआ था. ये लोग जौनपुर के रहने वाले थे. दोनों मृतकों की उम्र 29-30 वर्ष के करीब है. दुर्घटना के बाद घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, चेकअप में दो लोग मृत पाए गए, जबकि दो का इलाज चल रहा है.
- डॉ. पीताम्बर कनौजिया, चिकित्सक, जिला अस्पताल

ABOUT THE AUTHOR

...view details