उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 18, 2020, 4:42 AM IST

ETV Bharat / state

एक ही रात में चोरों ने चार घरों में की चोरी, ग्रामीणों में हड़कंप

यूपी के अमेठी में चोरों ने एक ही रात में गांव के चार घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. जिससे गांव में हड़कंप मच गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

अमेठी में चोरी
अमेठी में चोरी

अमेठी: मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के रामफल पाण्डेय पूरे पहलवान गांव में बुधवार रात चोरों ने धावा बोल दिया. एक ही रात में चार मकानों से चोर हजारों की नकदी के साथ कीमती आभूषण व सामान चोरी करने में सफल हो गए. सुबह मामले की जानकारी होने के बाद ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. सूचना पर उक्त गांव पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

सुबह उठते ही घरवालों के उड़ गए होश

मुसाफिरखाना कोतवाली के रामफल पाण्डेय पूरे पहलवान गांव में बुधवार रात चोरों ने चार मकान को निशाना बनाया. गांव के निवासी रविन्द्र पाण्डेय ने बताया कि उनके मकान से चोरों ने नकदी व कीमती जेवरात चोरी कर लिए. वहीं प्रवेश पाण्डेय की पत्नी पूजा पाण्डेय ने बताया कि उनके मकान से भी नकदी समेत कीमती आभूषण चोरी कर लिये गए हैं.

इसी गांव के इंद्रभान व सूर्यभान पुत्र शिवदत्त पाण्डेय ने बताया कि उनके घर में चोरों ने नकदी व जेवरात पर हाथ साफ कर दिया. सुबह सोकर उठने के बाद घर में सामान बिखरा देख गृह स्वामियों के होश उड़ गए. एक रात में चार मकानों से हुई चोरी की बात जब ग्रामीणों को पता चली तो हड़कंप मचा गया. सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी.

पहले की चोरी का अबतक नहीं हुआ खुलासा

करीब एक माह पूर्व इसी गांव के पड़ोसी गांव पूरे बंशा मिश्र मजरे पलिया पूरब निवासी दिनेश तिवारी के मकान में चोरों ने लाखों के जेवरात और हजारों की नकदी पर हाथ साफ कर दिया था. पुलिस अभी तक उक्त चोरी का खुलासा नहीं कर सकी है. बुधवार रात मनबढ़ चोरों ने एक ही गांव के चार घरों को निशाना बनाते हुए चोरी की घटना को अंजाम दे डाला. इस तरह की घटनाओं को लेकर लोग पुलिसिया कारवाई पर सवालिया निशान खड़ा कर रहे हैं.

प्रभारी निरीक्षक मुसाफिरखाना परशुराम ओझा ने चोरी के इस मामले में जल्द खुलासा करने को लेकर भरोसा जताया है. सीओ मुसाफिरखाना मनोज कुमार यादव ने बताया कि प्रकरण संज्ञान में है और पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details