उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वोट के बदले नोट को नहीं, विकास को चुने जनता : स्मृति ईरानी

अमेठी के दौरे पर आईं केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार के मामले में लिप्त रही है, जो पैसा कमलनाथ के निजी सचिव प्रवीण कक्कड़ के यहां से बरामद हुआ है वह जनता का पैसा है.

By

Published : Apr 7, 2019, 8:39 PM IST

Updated : Apr 7, 2019, 9:05 PM IST

स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

अमेठी : मुख्यमंत्री कमलनाथ के निजी सचिव प्रवीण कक्कड़ के यहां आयकर की छापेमारी में 9 करोड़ रुपये बरामद होने के बाद केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार के मामले में लिप्त रही है और उसने जनता का पैसा लूटने का काम किया है.

स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि मैं विभिन्न प्रकार के न्यूज़ ऑर्गेनाइजेशन के माध्यम से जनता को अपील करना चाहती हूं कि जहां-जहां कांग्रेस पार्टी वोट को खींचने के लिए नोट का उपयोग करती है, वहां-वहां जनता लोकतंत्र को मजबूत करें और स्थानीय अधिकारियों को, प्रशासन को तुरंत जानकारी दिलवाए. जनता विकास के आधार पर अपना समर्थन और वोट दें.

अमेठी के दौरे पर आईं स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार के मामले में लिप्त है, आयकर की छापेमारी में प्रवीण कक्कड़ के यहां जो पैसा मिला है , वह सच्चे टैक्स पेयर्स का पैसा है. कांग्रेस ने भारत की तिजोरी से जनता का पैसा लूटने का काम किया है. मेरा हाथ जोड़कर आप सब से निवेदन है कि नोट के बल पर वोट न दें.

Last Updated : Apr 7, 2019, 9:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details