उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमेठी: नहर में डूबी किशोरी की दूसरे दिन भी तलाश जारी

By

Published : Jun 7, 2020, 4:35 PM IST

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले स्थित मुसाफिरखाना कोतवाली अंतर्गत गांव में एक किशोरी की डूबने की सूचना मिली थी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस गोताखोरों की मदद से किशोरी की तलाश में दूसरे दिन भी जुटी हुई है.

 teenager drown in the canal
किशोरी की तलाश दूसरे दिन भी जारी है.

अमेठी: जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली अंतर्गत गांव पूरे चौहान कपूरचंदपुर में शनिवार दोपहर शारदा सहायक नहर में एक किशोरी के डूबने की सूचना मिली. इससे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से किशोरी की तलाश कराई, लेकिन काफी खोजबीन के बाद भी कुछ पता नहीं चल सका.

मामला जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली अंतर्गत गांव पूरे चौहान कपूरचंदपुर का है. यहां एक किशोरी शनिवार दोपहर अचानक लापता हो गई. परिजनों ने जब किशोरी की तलाश की तो उन्हें गांव के नजदीक बह रहे शारदा सहायक खंड 49 के किनारे किशोरी का दुपट्टा मिला. परिजनों को आशंका है कि किशोरी नहर में गिर गई है.

वहीं सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक मुसाफिरखाना अवधेश कुमार मौके पर पहुंचे और गोताखोरों की मदद से किशोरी की तलाश कराई. काफी खोजबीन करने पर भी किशोरी का कोई पता नहीं चल सका. वहीं पुलिस टीम गोताखोरों की मदद से रविवार को भी किशोरी की तलाश करने में जुटी है.

ये भी पढ़ें-अमेठी: 48 घंटे के भीतर पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा, 2 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details