उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमेठी के रामलीला मैदान से उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा करेंगे विजय संकल्प रैली

कांग्रेस के गढ़ अमेठी में आज उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा विजय संकल्प रैली से चुनाव प्रचार करेंगे. इस दौरान वह बीजेपी राज में हुए विकास कार्यों की जानकारी भी देंगे.

By

Published : Mar 26, 2019, 10:49 AM IST

दिनेश शर्मा

अमेठी: लोकसभा चुनाव के लिए पार्टियों ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. 543 सीटों के लिए भाजपा ने प्रत्येक लोकसभा सीट के लिए विजय संकल्प रैली का आयोजन किया है. इसी क्रम में उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा विजय संकल्प रैली के साथ संसदीय क्षेत्र अमेठी में चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे. जहां अमेठी के रामलीला मैदान में जनता को संबोधित करेंगे और केंद्र और राज्य सरकार को जन कल्याणकारी योजनाओं से अवगत करेंगे.


बता दें कि उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा सुबह 11 बजे फुरसतगंज हवाई अड्डे पर उतरेंगे. वहीं से सड़क मार्ग से वह अमेठी के रामलीला मैदान में पहुचेंगे. वहीं रामलीला मैदान में जनता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विकास कार्यों की जानकारी देंगे.

जानकारी देते हमारे संवाददाता.

बता दें उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में संबोधित करेंगे. ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि जनसभा को संबोधित करने के दौरान उप मुख्यमंत्री कांग्रेस के गढ़ अमेठी में कांग्रेस को घेरने का भी प्रयास करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details