उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Amethi News: मंत्री गिरीश यादव बोले, मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे अखिलेश यादव

अमेठी में खेल एवं युवा कल्याण मंत्री गिरीश यादव (Minister Girish Yadav ) ने समाजवादी पार्टी के नेता अखिलश यादव को लेकर कहा कि उनको विकास देखना हो तो एक्सप्रेस वे को देखें. बीजेपी ने प्रदेश में 5 एक्सप्रेस वे का निर्माण कराया है.

By

Published : Feb 8, 2023, 8:30 PM IST

खेल एवं युवा कल्याण मंत्री गिरीश यादव
खेल एवं युवा कल्याण मंत्री गिरीश यादव

खेल एवं युवा कल्याण मंत्री गिरीश यादव बोले.

अमेठी:खेल एवं युवा कल्याण राज्य मंत्री गिरीश यादव बुधवार को समाजवादी पार्टी पर जमकर बरसे. उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि दोबारा सत्ता में आना मुंगेरीलाल के सपने देखने जैसा है. अखिलेश यादव ने जनता का विश्वास खो दिया है. अब उनके झांसे में जनता नहीं आने वाली है.


एक दिवसीय दौरे पर बुधवार को अमेठी पहुंचे खेल एवं युवा कल्याण मंत्री गिरीश यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अखिलेश यादव के झांसे में अब जनता नहीं आने वाली है. पिछले चुनावों का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि 2014 से अब तक के हुए चुनाव में जनता ने यह दिखा दिया है कि अखिलेश यादव कितना सच बोलते हैं. इस तरीके की टिप्पणी व बयान से अखिलेश यादव केवल हंसी के पात्र बनते हैं. उनको विकास देखना हो तो एक्सप्रेस वे को देखें. भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश में 5 एक्सप्रेसवे दिया है. उन्होंने कोरोना महामारी का जिक्र करते हुए कहा कि करोना काल में हमारी सरकार ने उचित प्रबंधन करते हुए हर जिले में जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराया है. उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि उनकी सरकार में ऑक्सीजन की व्यवस्था थी क्या. वोट की राजनीति के लिए वे कितने हद तक गिर सकते हैं. इसका अंदाजा लगा पाना मुश्किल है. उन्होंने कहा कि जिस वैक्सीन को बीजेपी का वैक्सीन बताया. यदि जनता उनकी बात मान लेती और वैक्सीन ना लगवाती तो क्या हश्र होता. परंतु जनता समझदार है. जनता अखिलेश यादव के कहने में नहीं आने वाली है. उनकी बातों को जनता हंसी में लेती है.

मंत्री गिरीश यादव ने कहा कि जनता ने मोदी और योगी सरकार पर विश्वास करके अपनी सुरक्षा के लिए वैक्सीन लगवाया. उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में सभी लोगों के साथ सरकार खड़ी रही. चाहे पका पकाया भोजन हो या अन्न देने की योजना हो. उन्होंने शिवपाल और अखिलेश की एकता पर तंज कसते हुए कहा कि चाचा भतीजा एक हो जाएं. चाहे बुआ बबुआ एक हो जाएं. जनता पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. भारतीय जनता पार्टी किसी एक व्यक्ति की पार्टी नहीं है. यह सब समाज की पार्टी है. इसीलिए बीजेपी ने सबका साथ सबका विकास का नारा दिया. अखिलेश यादव के शूद्र होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बीजेपी जातिवादी पार्टी नहीं है. हम लोग सर्व समाज को लेकर सबका साथ सबका विकास की भावना से चलते हैं.

बता दें कि राज मंत्री गिरीश यादव को अमेठी जिले का प्रभारी मंत्री बनाया गया है. बुधवार को पहली बार उनके आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं ने उनका जगह-जगह स्वागत किया. मीडिया से बातचीत के बाद उन्होंने कस्बे के एक निजी विद्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ एक जनसभा को भी संबोधित किया.

यह भी पढ़ें- Harmony Campaign की शुरुआत करेंगे आरएलडी अध्यक्ष, 1500 गांवों का करेंगे भ्रमण

ABOUT THE AUTHOR

...view details