उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमेठी में प्रियंका गांधी को लड्डुओं से तौलने की थी तैयारी

बुधवार देर रात प्रियंका गांधी गौरीगंज विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस नेता फतेह बहादुर के आवास पहुंची. यहां उनके स्वागत के लिए दर्जनों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे. यहां कार्यकर्ताओं ने प्रियंका को लड्डुओं से तौलने का इंतजाम किया था, लेकिन प्रियंका ने इससे मना कर दिया. इसकी बजाय उन्होंने आयोजक को ही तौलने की बात कही. इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया.

By

Published : Mar 29, 2019, 8:50 AM IST

प्रियंका ने कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

अमेठी: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बुधवार देर रात गौरीगंज विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी फतेह बहादुर के आवास पर पहुंचीं. यहां प्रियंका को लड्डू से तौलने का इंतजाम किया गया था. इस दौरान जब कार्यकर्ताओं ने उन्हें तराजू पर बैठने को कहा तो उन्होंने बैठने से मना करते हुए आयोजक को ही तौलने की बात कही.

प्रियंका ने कार्यकर्ताओं को किया संबोधित.

बुधवार देर रात कांग्रेस नेता फतेह बहादुर के आवास पहुंची प्रियंका गांधी के स्वागत के लिए दर्जनों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे. ढोल-नगाड़े के बीच प्रियंका अपने वाहन से उतर कर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचीं, जहां पर उनको तराजू पर एक तरफ बैठने और दूसरे पर लड्डू रखवाए जाने की बात कही गई. जिसके बाद प्रियंका ने इससे मना करते हुए कहा कि मुझे नहीं आयोजक को हम सब मिलकर तौलते हैं. इस पर समर्थकों ने आयोजक को तराजू पर एक तरफ बैठाया और दूसरे पर लड्डू से उन्हें तौला गया.

वहीं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रियंका ने उन्हें पार्टी हित में काम करने को कहा. साथ ही कहा कि यह बदलाव का वक्त है, सभी को मिलकर काम करना होगा. उन्होंने वहां मौजूद कार्यकर्ताओं से चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा की. बाद में आयोजक को तौले गए लड्डूओं को कार्यकर्ताओं में वितरित किया गया. इस दौरान कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा के भी खास इंतजाम किए गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details