उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमेठी: सुरेंद्र प्रताप सिंह हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 31, 2019, 12:38 PM IST

बरौलिया में हुए सुरेंद्र सिंह हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है. इससे पहले तीन अभियुक्त गिरफ्तार किए गए थे. बीती रात थाना जामों जगदीशपुर पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने सुरेंद्र प्रताप सिंह के हत्यारे को गिरफ्तार किया गया

अमेठी: स्मृति ईरानी के करीबी पूर्व प्रधान सुरेंद्र प्रताप सिंह के हत्याकांड के मुख्य आरोपी वसीम को अमेठी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बीती रात पुलिस मुठभेड़ के दौरान वसीम के पैर में गोली लगी थी, जिसका उपचार अस्पताल में कराया जा रहा है. उपचार के बाद वसीम को अभिरक्षा में लेकर न्यायालय ले जाया जाएगा.

पुलिस ने सुरेंद्र प्रताप सिंह के हत्यारे को गिरफ्तार किया.

सुरेंद्र प्रताप सिंह के हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार

25 मई की रात बरौलिया के पूर्व प्रधान अपने घर के बाहर सो रहे थे. बेखौफ बदमाशों ने पूर्व प्रधान को गोली मार दी थी. जिन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बीच रास्ते में ही पूर्व प्रधान ने दम तोड़ दिया. 26 मई को दिवंगत पूर्व प्रधान के भाई नरेंद्र सिंह की तहरीर पर जामो थाने में पांच लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया था. पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया था. घटना का संज्ञान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिया और बदमाशों को पकड़ने के लिए 12 घंटे का समय दिया था. पुलिस की कई टीमों ने मिलकर एक-एक करके सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details