उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमेठी: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से युवक की मौत, एक घायल

यूपी के अमेठी जिले में बुधवार को आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की मौत हो गई. वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Sep 23, 2020, 9:55 PM IST

आकाशीय बिजली गिरने से घायल व्यक्ति.
आकाशीय बिजली गिरने से घायल व्यक्ति.

अमेठी: मुसाफिरखाना थाना क्षेत्र के पलिया चंदापुर गांव में आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि साथ में मौजूद उसका एक साथी गंभीर रूप से झुलस गया. घटना के बाद घायल युवक ने किसी तरह से अपने परिजनों को सूचना दी. मौके पर पहुंचे परिजनों ने युवक को सीएचसी में भर्ती कराया है, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

घटना की जानकारी होते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है. दरअसल, ये मामला मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के पलिया चंदापुर गांव के निकट बह रहे नाले के पास का है. ग्रामीणों के अनुसार कोतवाली क्षेत्र पलिया पूरब निवासी वसीम खान और अब्बास खान बुधवार को नाले में मछली का शिकार कर रहे थे कि अचानक लगभग तीन बजे आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दोनों युवक बुरी तरह से झुलस गए.

बताया जा रहा है कि वसीम खान की मौके पर ही मौत गई, जबकि अब्बास खान बुरी तरह से घायल हो गया. घटना के बाद अब्बास खान ने किसी तरह से परिजनों को सूचना दी, जिसके बाद परिजनों ने उसे इलाज के लिए सीएचसी मुसाफिरखाना में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया. वहीं घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस मामले की जांच-पड़ताल व आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details