उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमेठी: अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई कार, एक महिला की मौत

यूपी के अमेठी में एक अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराकर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. इस हादसे में कार सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मृतका के बेटे और बहू गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.

By

Published : Jun 28, 2020, 4:10 PM IST

 one women died in amethi
कार सवार महिला की मौत

अमेठी: जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के चकबहेर में एक अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराकर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. हादसा इतना भयंकर था कि कार सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मृतका के बेटे और बहू गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को सीएचसी मुसाफिरखाना पहुंचाया. डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है.

कार सवार महिला की मौत
45 वर्षीय मृतका रेशमा बानो अपने बेटे सद्दाम (21) और बहू निगार फातिमा (20) के साथ अपने रिश्तेदार के घर जा रही थी. सभी लोग जगदीशपुर के रास्ते मऊ गांव किसी रिश्तेदार के यहां जा रहे थे . तभी अचानक मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के चकबहेर में गाड़ी का टायर फट गया. इसके बाद कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर के ऊपर चढ़कर पलट गई. इस दौरान रेशमा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटा और बहु गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी को इलाज के लिए सीएचसी मुसाफिरखाना लाया गया, जहां डॉक्टरों ने रेशमा को मृत घोषित कर दिया और दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया है.

तीन लोगों को अस्पताल लाया गया था, जिसमें एक को मृत घोषित किया गया है, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल है. दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.
डॉ. आलोक मिश्रा, चिकित्सक, सीएचसी

ABOUT THE AUTHOR

...view details