उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमेठी: घर में सो रही नाबालिग का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म

अमेठी के जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. नाबालिग देर रात घर में सो रही थी. आरोप है कि इसी दौरान आरोपियों ने उसका अपहरण कर लिया और गांव के जंगल में ले जाकर वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने दो नामजद लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By

Published : Sep 27, 2020, 10:11 PM IST

amethi news
कोतवाली जगदीशपुर अमेठी

अमेठी: जिले के जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोप है कि नाबालिग लड़की अपने बहन के घर आई हुई थी. बीती रात जब वह घर में सो रही थी तब गांव के दो लोगों ने उसका अपहरण किया और गांव के बगल जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

जानकारी मिलते ही परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पीड़िता के साथ कोतवाली पहुंच गए. फिलहाल पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार 15 वर्षीय नाबालिग लड़की पांच दिन पहले पड़ोसी थाना क्षेत्र के सूरतगढ़ से जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव में अपनी बहन के यहां आयी थी.

बीती रात जब वो घर में सो रही थी तभी गांव के ही दो युवक जबरन उसको घर से गांव के किनारे जंगल में उठा ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया. सुबह करीब 4 बजे जब ग्रामीणों की नजर लड़की पर पड़ी तो वो बेहोशी की हालत में थी. परिजनों को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना किया.

वहीं पूरे मामले में जगदीशपुर कोतवाली प्रभारी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर दो नामजद लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. लड़की को मेडिकल के लिए सोमवार को जिला अस्पताल गौरीगंज भेजा जाएगा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details