उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अयोध्या मामले पर बोले मोहसिन रजा, 'सुप्रीम कोर्ट तेजी से लेना चाहती है फैसला'

यूपी के अमेठी में प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने अयोध्या मामले पर कहा कि सुप्रीम कोर्ट की मंशा बिल्कुल साफ है. वह तेजी से इस मामले पर फैसला लेना चाहती है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि सभी पक्ष 18 अक्टूबर तक बहस पूरी करने का प्रयास करें.

By

Published : Sep 18, 2019, 5:33 PM IST

Updated : Sep 18, 2019, 10:18 PM IST

प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा

अमेठी: जनपद के प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा बुधवार को एक दिवसीय दौरे पर अमेठी में थे. उन्होंने कलेक्ट्रेट सभागार में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रदेश सरकार के 2 साल 6 महीने की उपलब्धियों के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार और गुंडाराज पर अंकुश लगा है. प्रदेश में बीजेपी 15 साल बाद आई है.

जानकारी देते मोहसिन रजा, प्रभारी मंत्री.

वहीं अयोध्या मामले पर मोहसिन रजा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि सभी पक्ष 18 अक्टूबर तक बहस पूरी करने का प्रयास करें. अगर जरूरत पड़ी तो हर रोज एक घंटा अतिरिक्त सुनवाई करेंगे. सर्वोच्च न्यायालय नहीं चाहती कि कोई पक्ष यह कहे कि हमें अवसर नहीं मिला इसलिए शनिवार को भी सुनवाई शुरू कर दी है.

मोहसिन रजा ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय की मंशा बिल्कुल साफ है. वह तेजी से इस पर निर्णय लेना चाहती है. सर्वोच्च न्यायालय ने जो भी लक्ष्य निर्धारित कर दिया है उस दिन वह सब के लिए अच्छी खबर ले आएगा. जो भी निर्णय होगा उसमें सरकार का पूरा सहयोग रहेगा. हम पूरी तरह से अयोध्या पहुंचकर कार्य करेंगे.

Last Updated : Sep 18, 2019, 10:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details