उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमेठीः ट्र्क-बोलेरो की भीषण टक्कर, 5 लोगों की मौत

यूपी के अमेठी में बोलेरो और ट्रक की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई. वहीं एक की हालक गंभीर देख उसे लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है. बोलेरो में कुल छह लोग सवार थे.

By

Published : Jan 21, 2020, 2:15 PM IST

Updated : Jan 21, 2020, 2:40 PM IST

etv bharat
ट्र्क और बोलेरो में टक्कर.

अमेठीः अमेठी कोतवाली क्षेत्र के सिद्धि विनायक होटल के पास मंगलवार रात ट्रक और बोलेरो में भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो के परखचे उड़ गए. इस घटना में मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोगों को डॉक्टरों ने हॉस्पिटल में मृत घोषित कर दिया. वहीं एक व्यक्ति की हालत नाजुक देख लखनऊ रेफर किया गया है.

भीषड़ सड़क हादसा.
बोलेरों में कुल 6 लोग थे सवारइस भीषण सड़क हादसे में बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. हादसे के दौरान बोलेरो में कुल 6 लोग सवार थे. जिसमें से 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 3 लोग बुरी तरह घायल हो गए थे. मौके पर पहुंची अमेठी कोतवाली पुलिस ने घायलों को तत्काल संयुक्त जिला अस्पताल गौरीगंज भिजवाया, जहां पर पहुंचते ही दो घायलों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं एक व्यक्ति की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल से ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है.

गाड़ी का नबंर लखनऊ का है
गाड़ी में जो आरसी मिली है, उसमें लखनऊ का पता है. गाड़ी नंबर UP32GW 8709 लखनऊ का है. बताया जा रहा है कि ये लोग अमेठी कोतवाली क्षेत्र के ही रहने वाले हैं, लेकिन अभी तक कोई पुख्ता जानकारी नहीं हो सकी है. मोबाइल में जो नंबर मिला है उस पर बात हुई, लेकिन वो भी कुछ बता पाने की स्थिति में नहीं थे.

यह भी पढ़ेंः-गोण्डा: यात्रियों से भरी नाव सरयू नदी में पलटी, 19 लापता

अमेठी कोतवाली क्षेत्र के बारामासी के पास ट्रक और बोलेरो में टक्कर हो गई. घटना में पांच लोगों की मौत हो गई है. वहीं एक को लखनऊ रेफर किया गया है. बोलेरो में सवार लोगों की पहचान नहीं हो पाई है. गाड़ी का नंबर लखनऊ का है, लेकिन सवार अमेठी के ही लग रहे हैं. परिजनों का इंतजार किया जा रहा है, ताकि मृतकों की शिनाख्त हो सके.
-पीयूष कांत रॉय, पुलिस क्षेत्राधिकारी

Last Updated : Jan 21, 2020, 2:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details