उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमेठीः मुठभेड़ में पुलिस के हत्थे चढ़ा सोनू सिंह का हत्यारोपी, सिपाही घायल

By

Published : Nov 16, 2019, 9:24 AM IST

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में शुक्रवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में एक सिपाही समेत सोनू सिंह हत्या का मुख्य आरोपी घायल हो गया.

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

अमेठी: जिले में शुक्रवार को गौरीगंज स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में सोनू सिंह हत्या का मुख्य आरोपी समेत एक सिपाही घायल हो गया. घायल बदमाश को इलाज के लिए लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. वहीं इस मुठभेड़ में घायल सिपाही का भी इलाज चल रहा है.

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़.

जिले के बहुचर्चित सोनू सिंह हत्या के मामले में शुक्रवार देर रात पुलिस ने दबिश दी. इसी दौरान जवाहर नवोदय विद्यालय के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें सोनू सिंह की हत्या का मुख्य आरोपी चंद्रशेखर केशरवानी गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां से डॉक्टर ने चंद्रशेखर को लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया. वहीं मुठभेड़ में सिपाही राजेश यादव भी घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें- लखनऊ: एक ही नंबर प्लेट से चल रही 2 बुलेट गाड़ियां पकड़ी गईं

दरअसल, अमेठी के जिला मुख्यालय गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र में अर्पित और चंद्रशेखर के बीच एक पुराने विवाद को लेकर कहासुनी हो गई थी. दोनों के बीच विवाद बढ़ता देख पास में ही मौजूद भाजपा नेता शिवनायक सिंह के बेटे और भट्ठा व्यवसायी सोनू सिंह बीच-बचाव करने पहुंचे थे. इस पर चंद्रशेखर ने सोनू पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी और मौके से फरार हो गया था. गंभीर रूप से घायल सोनू को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details