उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कांग्रेस जिलाध्यक्ष का स्मृति ईरानी पर तंज, कहा- हिंदुत्व का झंडा लेकर कोई काम नहीं होता

By

Published : Oct 23, 2019, 11:22 PM IST

उत्तर प्रदेश के अमेठी में नवनिर्वाचित कांग्रेस के जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने जिले का दौरा किया. गौरीगंज के कांग्रेस जनसंपर्क कार्यालय पर कांग्रेसी नेताओं ने उनका जौरदार स्वागत कर एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया. प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने स्मृति ईरानी पर निशाना साधा.

जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल.

अमेठीः कांग्रेस के नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल जिले के मुख्यालय गौरीगंज पहुंचे. कार्यालय पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान कांग्रेस मीडिया सेंटर में जिलाध्यक्ष के प्रथम आगमन पर प्रेस कांफ्रेंस का भी आयोजन किया गया.

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने स्मृति ईरानी पर साधा निशाना.

जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल का जिले में आगमन
जिले के नवनिर्वाचित कांग्रेस के जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल बुधवार को जिले के मुख्यालय गौरीगंज पहुंचे. इस दौरान आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा कि हमारे संगठन में हर व्यक्ति और हर जाति के लोगों की भागेदारी रहेगी. हमारी टीम में अच्छे से अच्छा कार्यकर्ता रहेगा. पुराने नेताओं को साथ लेकर उनके मार्गदर्शन में भी एक टीम बनाई जाएगी. अमेठी के किसानों, जवानों और पीड़ितों के लिए हमारी पार्टी काम करेगी.

स्मृति ईरानी पर साधा निशाना
स्मृति ईरानी के अमेठी आगमन पर उन्होंने कहा कि अमेठी में कांग्रेस ने क्या नहीं किया है. आज अमेठी में जो भी दिख रहा है वो कांग्रेस की ही देन है. इतने दिनों में समझ मे आ गया होगा कि अमेठी में स्मृति ईरानी ने क्या किया और क्या कर रही है. सिर्फ एक हिंदुत्व का झंडा लेकर कोई काम नहीं होता है. सबको साथ लेकर चलना पड़ेगा, सबके सुख-दुख में रहना पड़ेगा.

इसे भी पढ़ें-राजस्थान : मायावाती का वार, बोली - 'हमारे नेताओं पर हमला करा रही कांग्रेस'

ABOUT THE AUTHOR

...view details