उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमेठी में दिनेश शर्मा बोले, ये चला चली की बेला है...

अमेठी के रामलीला मैदान में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने संकल्प विकास रैली को सम्बोधित किया. उन्होंने राहुल गांधी के केरल से चुनाव लड़ने पर तंज कसते हुए कहा कि अब अमेठी की जनता राहुल गांधी को केरल जाने का टिकट भी खरीद कर नहीं देगी.

By

Published : Mar 26, 2019, 5:08 PM IST

उपमुख्यमंत्री ने रैली को किया सम्बोंधित.

अमेठी: भाजपा ने लोकसभा सीटों के लिए चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. जिले के रामलीला मैदान में उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने भाजपा की संकल्प विकास रैली को सम्बोधित किया. उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं और विकास कार्यों के बारे में जनता को बताया.

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने रैली को किया सम्बोधित.

जिले के सांसद राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल जी यह चला चली की बेला है, यह खेल नहीं खेला है, यह हमारे कार्यकर्ताओं का रैला है. राहुल गांधी के केरल से चुनाव लड़ने पर उप मुख्यमंत्री बोले कि अब अमेठी की जनता केरल जाने तक का टिकट भी खरीद कर नहीं देगी. वो जान गई है कि यहां के बाद हर जगह आप हार ही जाओंगे.

भाजपा का 'चौकीदार' पीछा करते-करते केरल पहुंचने वाला है. चौकीदार चौकन्ना है चौकीदार के चौकन्ना होने की वजह से सभी विपक्षी पार्टियां घबराई हुई हैं. राहुल गांधी पिछले पंद्रह सालों से सांसद हैं और पिछले लोकसभा चुनाव 2014 में स्मृति ईरानी राहुल गांधी से हार गईं थी. तब से स्मृति ईरानी लगातार जिले में सक्रिय हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details