उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमेठी: संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं से बरामद हुआ लापता विवाहिता का शव

यूपी में लॉकडाउन के बीच भी महिलाओं के खिलाफ अपराध कम नहीं हो रहे हैं. अमेठी जिले के चेतरा बुजुर्ग थाना मोहनगंज क्षेत्र में एक विवाहिता का शव कुएं में पड़ा मिला.

By

Published : Apr 14, 2020, 5:34 PM IST

अमेठी में लापता विवाहिता का शव बरामद.
अमेठी में लापता विवाहिता का शव बरामद.

अमेठी: जिले के चेतरा बुजुर्ग थाना मोहनगंज क्षेत्र में मंगलवार को एक विवाहिता का शव कुएं में पड़ा मिला. परिजनों के मुताबिक 10 अप्रैल दिन शुक्रवार को गेहूं की मड़ाई करने के बाद से महिला लापता थी. लापता होने के बाद से ही परिजन विवाहिता को रिश्तेदारों के यहां खोज रहे थे. इसकी जानकारी पुलिस को नहीं थी. शव की सूचना मिलते ही मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक और क्षेत्राधिकारी पहुंचे. वहीं मोहनगंज थाने की पुलिस ने शव को कुएं से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है.

मृतका की शादी तीन साल पहले जायस थाना क्षेत्र में हुई थी. वह पिछले काफी दिनों से अपने मायके में रह रही थी. फिलहाल अभी हत्या या आत्महत्या का खुलासा नहीं हुआ है. अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम सरोज ने बताया कि विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. यह घटना तीन-चार दिन पहले की है. शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. मृत्यु के कारणों का पता लगते ही जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details