उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

स्मृति सिर्फ मनोरंजन के लिए आती हैं अमेठी : सुष्मिता देव

पांचवें चरण के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है. सभी राजनीतिक दल अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए प्रयास कर रहे हैं. अमेठी सीट पर भी सियासी पारा चढ़ा हुआ है. यहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बीच मुकाबला काफी दिलचस्प माना जा रहा है. दोनों दलों के स्टार प्रचारक यहां जनसभाएं कर रहे हैं.

By

Published : May 2, 2019, 9:40 PM IST

मीडिया से बात करतीं सुष्मिता देव

अमेठी :गुरुवार को कांग्रेस ने गौरीगंज स्थित पार्टी कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेस आयोजित की. अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुष्मिता देव ने पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए. बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि स्मृति सिर्फ मनोरंजन के लिए अमेठी आती हैं.

उन्होंने कहा कि स्मृति ईरानी राजनीति को लेकर गंभीर नहीं हैं. वह पहले पुरानी दिल्ली से लड़ीं और फिर वहां वापस नहीं गईं. स्मृति ईरानी मनोरंजन के लिए अमेठी आती हैं. साथ ही उन्हें राज्यसभा टिकट तभी मिलेगा जब वह अमेठी आकर राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़कर हारेंगी.

सुष्मिता देव ने स्मृति ईरानी पर कसा तंज.
इन बातों के अलावा अमेठी में आने का उनका कोई और उद्देश्य नहीं है. इस लिहाज से उनका अमेठी आना मजबूरी है. उन्होंने कहा कि स्मृति अमेठी आकर नाटक करेंगी तभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्यसभा में सीट देंगे. जहां तक राहुल गांधी के साथ मुकाबले की बात है तो वह कांग्रेस अध्यक्ष के सामने कहीं भी नहीं ठहरतीं. वह यहां बिल्कुल भी प्रासंगिक नहीं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details