उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 4, 2020, 9:51 PM IST

ETV Bharat / state

जानें कहां...तहसील परिसर में वकीलों और लेखपालों के बीच हुई जंग

अमेठी में तहसील परिसर में शुक्रवार को वकीलों और लेखपालों में भिडंत हो गई. दोनों पक्षों में हुई मारपीट में तीन लेखपाल घायल हो गए.

वकीलों और लेखपालों में हुई भिड़ंत
वकीलों और लेखपालों में हुई भिड़ंत

अमेठी:जिले के तिलोई तहसील में शुक्रवार को वकीलों और लेखपालों ने जमकर हंगामा काटा. वरासत को लेकर तहसील परिसर में लेखपाल और वकील आमने-सामने आ गए. मामला इतना बढ़ गया कि मारपीट की नौबत आ गई. बताया जा रहा है कि मामले को सुलझाने गई पुलिस से भी वकीलों की झड़प हो गई. मामले को बढ़ता देख कई थानों की फोर्स मौके पर तैनात कर दी गई. काफी समझाने बुझाने के बाद मामला शांत हुआ.

जानें पूरा मामला

वकील की लेखपाल वेद प्रकाश यादव से किसी वरासत को लेकर कहासुनी हुई. बात इतनी बढ़ गई कि दोनों में हाथापाई शुरू हो गई. मामला बढ़ता देख लेखपाल और वकील इकट्ठा हो गए और तहसील परिसर में जमकर हंगामा काटा. बताया जा रहा है कि इस घटना में तीन लेखपाल घायल हो गए, जिनको इलाज के लिए सीएचसी में पहुंचाया गया. मामले को बढ़ता देख मोहनगंज पुलिस समेत कई थानों की फोर्स को मौके पर तैनात कर दिया गया. काफी समझाने बुझाने के बाद दोनों पक्षों को शांत कराया गया.

एसडीएम महात्मा सिंह ने बताया कि एक वरासत को लेकर लेखपाल और वकीलों में कुछ कहासुनी हुई, जिसके बाद मामला हाथापाई तक पहुंच गया. इस घटना में तीन लेखपाल घायल हो गए हैं. उन्होंने बताया कि अभी तक किसी पक्ष की तरफ से तहरीर देने की सूचना उनको नहीं है. फिलहाल दोनों पक्षों को समझा बुझाकर मामले को शांत करा दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details