उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

24 घंटे के भीतर ही सुहागन से विधवा हो गई पूजा, घर में पसरा मातम

By

Published : Mar 1, 2020, 6:22 AM IST

उत्तर प्रदेश के अमेठी में फुरसतगंज थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. इस हादसे में पति की मौत होने से दुल्हन बनने के महज 24 घंटे के भीतर ही पूजा का सुहाग उजड़ गया.

etv bharat
अमेठी सड़क हादसा.

अमेठी: जिले के फुरसतगंज थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई. इस हादसे में पति की मौत होने से दुल्हन बनने के महज 24 घंटे के भीतर ही पूजा का सुहाग उजड़ गया. हाथों की मेहंदी अभी फीकी भी नहीं पड़ी थी कि उसके पति की मौत की खबर सुनकर पूरे गांव में मातम पसर गया.

पति की मौत से पूजा सदमे में है.

फुरसतगंज थाना क्षेत्र के पूरे हिंदू मजरे सरवन निवासी राधेश्याम (24) पुत्र नन्हू की बारात 27 फरवरी को धूमधाम से फुरसतगंज क्षेत्र के ही पूरे आधार मजरे पीढ़ी में श्रीराम के घर गई थी. यहां श्रीराम की पुत्री पूजा के संग राधेश्याम का विवाह सकुशल संपन्न हुआ.

बारात वापस पूरे हिंदू पहुंची, जहां पर परिवार वालों ने बहू का रीति-रिवाज के साथ स्वागत किया. 28 फरवरी को शाम का वक्त था. ठंड के कारण रिश्तेदारों को परेशानी न हो, इसलिए राधेश्याम अपने दोस्त विंदेश के साथ फुरसतगंज कस्बे की तरफ बाइक से गद्दे और रजाई लाने के लिए निकला.

फुरसतगंज-डीह मार्ग पर केसरिया मोड़ के पास अज्ञात डीसीएम ने राधेश्याम की बाइक को टक्कर मार दी, जिससे वह और उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए.

सूचना पर पहुंचे परिजनों ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फुरसतगंज पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने राधेश्याम को मृत घोषित कर दिया और उसके दोस्त विंदेश का इलाज किया. राधेश्याम के मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

ये भी पढ़ें-अमेठीः गोली मारकर सीआरपीएफ जवान ने की आत्महत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details