उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमेठी के डीएम ने 2 वर्ष पहले ही दे दी 75 वें गणतंत्र दिवस की बधाई, अब हो रहे ट्रोल

By

Published : Jan 26, 2022, 9:07 PM IST

अमेठी में गणतंत्र दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी के उद्बोधन में बड़ी चूक सामने आई है. उन्होंने अपने संबोधन में 73 वें गणतंत्र दिवस को 75 वां गणतंत्र दिवस बताया है. इस घटना के बाद अमेठी के जिला अधिकारी राकेश कुमार ट्रोल हो रहे हैं.

etv bharat
जिला अधिकारी राकेश कुमार

अमेठी: अमेठी में गणतंत्र दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी के उद्बोधन में बड़ी चूक सामने आई है. कलेक्ट्रेट परिसर में ध्वजारोहण के पश्चात जिला अधिकारी अमेठी राकेश कुमार ने अपने संबोधन में 73वें गणतंत्र दिवस को 75 वां गणतंत्र दिवस बताया. इस मामले से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस घटना के बाद अमेठी के जिला अधिकारी ट्रोल हो रहे हैं.

अमेठी में 73 वें गणतंत्र दिवस के मौके पर बुधवार की सुबह 8.30 बजे जिला अधिकारी राकेश कुमार ने कलेक्ट्रेट परिसर में ध्वज फहराया. ध्वजारोहण के बाद जिलाधिकारी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि यह आजादी का अमृत महोत्सव है और 75 वां गणतंत्र दिवस है. ऐसे में हम जनपद वासियों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हैं. वहीं, करोना पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि लोग कोविड गाइडलाइन का पालन करें और मास्क लगाएं.

जिला अधिकारी राकेश कुमार

इसे भी पढ़ेंःगणतंत्र दिवस: यूपी पुलिस ऑन हाईअलर्ट, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

इस तरीके से जिला अधिकारी राकेश कुमार ने देशवासियों को 2 वर्ष बाद आने वाले गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं उसके पूर्व ही दे डाली. इस तरह का जिम्मेदार अधिकारी का गैर जिम्मेदार बयान जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है. गौरतलब है कि समूचे देश के साथ अमेठी में भी गणतंत्र दिवस का पर्व हर्षोल्लास एवं सादगी के साथ मनाया गया.

शैक्षणिक संस्थानों सरकारी कार्यालयों और अन्य संस्थानों पर सादगी के साथ ध्वजारोहण किया गया. कोविड गाइडलाइन की वजह से स्कूलों में बच्चे नदारद रहे. शिक्षक ही ध्वजारोहण किए. पुलिस लाइन में भव्य कार्यक्रम हुआ. पुलिस लाइन में उत्कृष्ट कार्य करने वाले तीन अधिकारियों को सम्मानित भी किया गया, जिसमें सीओ अमेठी अर्पित कपूर, उप निरीक्षक भूपेंद्र सिंह और विनोद यादव सम्मानित किये गये.

नोट: ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details