उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमेठी: दुष्कर्म के आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, घटना में इस्तेमाल कार बरामद

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में दुष्कर्म के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है.

By

Published : Jul 20, 2020, 7:14 AM IST

आरोपी गिरफ्तार
आरोपी गिरफ्तार.

अमेठी:जिले के पीपरपुर थाना क्षेत्र में 17 जुलाई को हुए एक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि 17 जुलाई की शाम को आरोपी अपने एक साथी के साथ पीड़िता को फोन कर घूमने के बहाने घर से बाहर बुलाया. इसके बाद उसे कार में बैठाकर श्री बलभद्र सिंह जूनियर हाईस्कूल पीपरपुर के पीछे बाग में चला गया.

वहां पहुंचने के बाद आरोपी शुभम और कार चालक जितेन्द्र आपस में कुछ बात करते हैं. इसके बाद जितेन्द्र दोनों को छोड़कर कर चला जाता है. शुभम ने पीड़िता के साथ बाग में जबरन दुष्कर्म किया और फिर पीड़िता को घर के पास छोड़ कर चला गया. लौटने के बाद पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. इसके बाद दूसरे दिन 18 जुलाई को पीड़ता ने परिजनों के साथ थाना पीपरपुर पहुंचकर मामले की तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कराया. घटना का प्रार्थना पत्र मिलने के बाद थाना पीपरपुर में मुकदमा दर्ज कर 19 जुलाई को आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

इस वारदात में वांछित दोनों आरोपियों को घटना में प्रयुक्त कार के साथ आसलदेव तिराहे से गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपियों के पास से बरामद कार के कागज मांगने पर वह दिखा न सके, जिसे 207 एमवी एक्ट में सीज किया गया. इसके बाद आरोपियों को थाना पीपरपुर पुलिस ने जेल भेज दिया. आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद पीड़िता का मेडिकल व अन्य कार्रवाई में पुलिस जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details