उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गांव में शराब की दुकान खुलने पर महिलाओं ने डीएम कार्यालय घेरा, बोलीं- जिंदगी खराब कर रही है सरकार

By

Published : Jul 13, 2022, 7:06 PM IST

अंबेडकरनगर के एक गांव में मंदिर के पास शराब की दुकान खुलने का महिलाओं ने विरोध किया. उन्होंने कहा कि सरकार दुकान खोल कर हमारी जिंदगी खराब कर रही है.

etv bharat
विरोध करती महिलाएं

अंबेडकरनगर:जैतपुर थाना क्षेत्र में देव स्थान के पास शराब की दुकान खोलने पर ग्रामीण महिलाओं ने विरोध प्रदर्शन किया. नाराज महिलाओं ने बुधवार को कलेक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन करते हुए शराब की दुकान को हटाने की मांग की. महिलाओं का कहना है कि शराब की दुकान से उनकी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी. जिस दुकान का महिलाएं विरोध कर वह अभी जल्दी में ही खुली है.

यह भी पढ़ें:शराब की दुकान का किया विरोध, पुलिस हिरासत में ली गई महिलाएं

महिलाओं ने किया विरोध प्रदर्शन

मामला जैतपुर थाना क्षेत्र ग्राम कुसुम खोर पुर का है. कुसुम खोर पुर गांव में हाल ही में शराब की एक नई दुकान खुली है, जिसको लेकर ग्रामीण महिलाएं आक्रोशित हैं. आबादी वाले इलाके में शराब की दुकान खुलने से नाराज महिलाओं ने बुधवार को डीएम कार्यालय का घेराव किया और दुकान बंद करने के लिए ज्ञापन दिया. महिलाओं का आरोप है कि गांव में जो दुकान खुली है, वह आबादी के पास है और वहां देव स्थान (मंदिर) भी है. इस जगह पर शराब की दुकान खुलने से हमेशा शराबियों का जमावड़ा रहेगा. इससे देव स्थान में आने-जाने वाली महिलाओं और स्कूली छात्राओं को मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा. गांव में शराब की दुकान खोल सरकार हमारी जिंदगी खराब कर रही है. डीएम को ज्ञापन देने के बाद महिलाओं ने कहा कि हर हाल में यहां दुकान बंद होनी चाहिए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details