उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अंबेडकरनगर: दबिश देने गई पुलिस टीम पर महिलाओं ने लगाया छेड़खानी का आरोप

By

Published : Nov 1, 2020, 11:41 AM IST

यूपी के अंबेडकर नगर जिले में दबिश देने गई पुलिस टीम पर महिलाओं ने छेड़खानी का आरोप लगाया है. मामले की शिकायत लेकर शनिवार को महिलााएं एसपी आफिस पहुंची.

पुलिस टीम पर महिलाओं ने लगाया छेड़खानी का आरोप
पुलिस टीम पर महिलाओं ने लगाया छेड़खानी का आरोप

अंबेडकरनगर:जिले में आधी रात दबिश देने गए दारोगा पर महिलाओं ने छेड़खानी का आरोप लगाया है. महिलाओं का आरोप है कि आधी रात को दबिश के नाम पर पुलिसकर्मियों ने घर में घुसकर उनके साथ छेड़छाड़ और मारपीट की. महिलाओं के मुताबिक छीना झपटी और अपनी इज्जत बचाने के प्रयास में एसओ का वैज भी महिलाओं के पास ही रह गया. मामले की शिकायत लेकर शनिवार को महिलााएं एसपी आफिस पहुंची.

जानकारी देते एसपी
जैतपुर थाने की पुलिस पर मालीपुर थानाक्षेत्र के एक गांव की महिलाओं ने लिखित शिकायती पत्र देकर गम्भीर आरोप लगाए हैं. महिलाओं का कहना है कि उनके घर रात में दबिश देने आई जैतपुर थाने की पुलिस ने घर के बाहर सो रहे बच्चों के साथ मारपीट की. बच्चों की आवाज सुनकर जब हम लोगों ने बाहर आकर इसका विरोध किया तो पुलिसकर्मी हम लोगों पर टूट पड़े. पुलिस वालों ने हमें गालियां देते हुए हमारे साथ दुर्व्यवहार किया.

महिलाओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि विरोध करने पर हमलोगों से बदतमीजी की गई. पुलिस वाले हमें एक कमरे में घसीट ले गए. छीना झपटी में एसओ का स्टार लगा फीता एवं वैज घर मे गिर गया. शोर शराबा सुनकर जब गांव के लोग इकठ्ठा हुए तब जाकर किसी तरह इज्जत बची. पीड़ित महिलाएं अपनी शिकायत लेकर एसपी आफिस पहुंची. पीड़िता का कहना है कि हमारे पूरे परिवार के साथ बहुत बुरा व्यवहार किया गया. हमारी बहू बेटियों के साथ पुलिस के लोगों ने अश्लील हरकत की.

एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि पुलिस हत्या के एक मामले में दबिश देने गई थी. कार्रवाई से बचने के लिए इस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं. पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details