उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अंबेडकरनगर में एसपी की जन सुनवाई के दौरान महिला ने खाया जहर, मचा हड़कंप

By

Published : Jul 8, 2022, 5:37 PM IST

अंबेडकरनगर में पुलिस अधीक्षक अपने कार्यालय में जनसुनवाई कर रहे थे. इसी दौरान एक महिला ने जहर खा लिया. इससे मौके पर हड़कंप मच गया.

etv bharat
एसपी अजीत कुमार सिन्हा

अंबेडकरनगर:जनपद में शुक्रवार सुबह पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर उस हड़कंप मच गया. जब एक युवती ने जहर खा लिया, जहर खाने से उसकी तबीयत खराब हो गई. इसके बाद मौजूदा अधिकारियों ने महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. बताया जा रहा है कि युवती ने जिस समय जहर खाया उस वक्त पुलिस अधीक्षक अपने कार्यालय में बैठकर जनसुनवाई कर रहे थे.

जानकारी के मुताबिक युवती के पास एक प्रार्थना पत्र मिला है, जो एसपी अजीत कुमार सिन्हा के नाम है, उसमें कहा गया है कि सिद्धार्थनगर जनपद के रमेश अग्रहरी नाम के युवक ने उसको शादी का झांसा देकर 7 साल तक उसके साथ दुराचार किया, जब शादी का दबाव बनाया तो तहसील ले जाकर नोटरी शपथ पत्र पर शादी कर लिया. लेकिन कुछ दिनों बाद वह फरार हो गया. इतना ही नहीं फोन करने पर जान से मारने की धमकी देता है.

जानकारी देते हुए एसपी अजीत कुमार सिन्हा

यह भी पढ़ें-कौशांबी: मानसिक रोगियों को बेड़ियों से बांधकर होता है इलाज

युवती ने आगे लिखा, आज वह दाने-दाने को मोहताज हो गई है. यदि आरोपी पर सख्त से सख्त कार्रवाई नहीं की जाती है तो वह आत्म हत्या कर लेगी, जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी. एसपी ने बताया कि एक युवती बेहोश हो गई थी, उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, प्रथम दृष्टया मामला शादी का झांसा देकर दुराचार करने का सामने आया है. पुलिस टीम जांच कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details