उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अंबेडकरनगर: स्वास्थ्य कर्मियों की निर्ममता के इस Video को देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे

स्वास्थ्य विभाग से जुड़े कर्मियों की निर्ममता और अमानवीय कृत को प्रदर्शित करने वाला एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. खैर, जिन स्वास्थ्य कर्मियों पर लोगों की जिंदगी बचाने की जिम्मदारी होती है, उन्हीं ने घायलों के साथ निर्दयता का नंगा नाच किया.

By

Published : May 14, 2022, 10:36 AM IST

स्वास्थ्य कर्मियों की निर्ममता
स्वास्थ्य कर्मियों की निर्ममता

अंबेडकरनगर:स्वास्थ्य विभाग से जुड़े कर्मियों की निर्ममता और अमानवीय कृत को प्रदर्शित करने वाला एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. खैर, जिन स्वास्थ्य कर्मियों पर लोगों की जिंदगी बचाने की जिम्मदारी होती है, उन्हीं ने घायलों के साथ निर्दयता का नंगा नाच किया. जिसे देखकर मानवता भी शर्मसार हो गई. वहीं, हादसे के सीसीटीवी फुटेज के सामने आने के बाद एंबुलेंस कर्मियों और पुलिस प्रशासन की संवेदनहीनता उजागर हुई है.

ये है पूरा मामला:जनपद के अकबरपुर थाना क्षेत्र के अकबरपुर ओवर ब्रिज के पास बीते माह 13 अप्रैल को एंबुलेंस की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से इलाज को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मिली जानकारी के मुताबिक अकबरपुर थाना इलाके के हासिमपुर बसगवा निवासी मोहम्मद अलताफ पुत्र इसरास अपने दोस्त मोहम्मद कैप पुत्र मेहदी और मोहम्मद नसीफ के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर परीक्षा देने के लिए जा रहे थे. तीनों युवक अकबरपुर मेहरोत्रा पेट्रोल पंप के पास पहुंचे थे, तभी मरीज को लेकर जा रही 108 एंबुलेंस की चपेट में आ गए. जिससे तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए, लेकिन इन जख्मी युवकों की मदद के बजाय एंबुलेंस चालक वहां से चुपचाप निकल गया. वहीं, इस घटना पर पुलिस प्रशासन ने भी खामोशी साध रखी थी.

स्वास्थ्य कर्मियों की निर्ममता

इसे भी पढ़ें - बुजुर्ग सास की बेहरमी से पिटाई करने वाली बहू पहुंची जेल, Video देख सिहर जाएंगे आप

वायरल वीडियो ने मचाया हड़कंप:वहीं, 13 अप्रैल को हुए इस सड़क हादसे का सीसीटीबी फुटेज सामने आया है. जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि 108 एंबुलेंस के नीचे पड़े जख्मियों को गाड़ी कुछ दूर तक घसीटकर ले गई और फिर एक कर्मी बाहर निकलकर उन्हें खींचकर बाहर करने के बाद वहां से निकल गया. हालांकि हादसे के दौरान वहां से कई पुलिसकर्मी भी गुजरे, लेकिन किसी ने भी उनकी मदद नहीं की. आखिर में स्थानीयों की मदद से हादसे में जख्मी युवकों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. वीडियो के सामने आने के बाद एसपी आलोक प्रियदर्शी ने सीओ सिटी को मामले की जांच करने का निर्देश दिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details