उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क हादसे में बच्ची समेत दो लोगों की मौत, पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल

By

Published : Nov 27, 2020, 6:19 PM IST

उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर जिले में एक सड़क हादसे के दौरान एक बच्ची समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि बच्ची के माता-पिता गम्भीर रूप से घायल हो गए.

SP Office Ambedkar Nagar
एसपी ऑफिस अम्बेडकर नगर

अम्बेडकरनगर: तेज रफ्तार अनियंत्रित बोलेरो के चपेट में आने से एक बच्ची समेत दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि मृतक बच्ची के माता पिता गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया.

घटना अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के निबियाहवा पोखरा का है, बताया जा रहा है कि अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सुडारी निवासी फुलबदन अपने रिश्तेदार राजेश और उसकी पत्नी और छोटी बच्ची के साथ देर शाम अकबरपुर जा रहे थे. ये चारों लोग गांव से निकलकर बसखारी अकबरपुर मार्ग पर पहुंचे ही थे कि, बसखारी की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार बोलेरो ने चारों को टक्कर मार दी. इस हादसे में फुलबदन और बच्ची लवली की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बच्ची के मात-पिता गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को आनन फानन में जिला अस्पताल भेजा गया जहां से डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया.

अकबरपुर कोतवाली प्रभारी अमित सिंह ने बताया कि दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा, घायल पति-पत्नी को इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details