उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अम्बेडकरनगर: बीजेपी कार्यकर्ता हत्या मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 4, 2020, 5:09 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर जिले में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि, एक आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. जिसकी तलाश की जा रही है.

 bjp worker murder case in ambedkar nagar
bjp worker murder case news

अम्बेडकरनगर: जिले में दो दिन पहले हुई बीजेपी के बूथ अध्यक्ष की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि इस हत्याकांड का एक अन्य आरोपी अभी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है. पुलिस के मुताबिक, पैसे के लेन-देन को लेकर हुए विवाद में आरोपियों ने बीजेपी के बूथ अध्यक्ष राजकुमार की हत्या कर दी थी.

दो आरोपी गिरफ्तार
मामला इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के ग्राम करमपुर बरसावां का है. जहां दो दिन पहले बीजेपी के बूथ अध्यक्ष राजकुमार (30 वर्ष) की फावड़े से गला काटकर हत्या कर दी गयी थी. बताया जा रहा है कि, राजकुमार गांव के बाहर ट्यूबेल पर गया था. जहां गांव के ही एक युवक से उसका विवाद हो गया. इसके बाद उस युवक ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर राजकुमार की हत्या कर दी. मामला सत्ताधारी पार्टी के कार्यकर्ता से जुड़ा था, इसलिए पुलिस भी तुरंत सक्रिय हो गई. जिसके बाद बधुवार को दो आरोपी सतीश पांडे और शिव कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया. जबकि एक अन्य आरोपी अभी फरार चल रहा है.

तीन में से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है , तीसरा अभी फरार है. युवक की हत्या पैसों के लेन-देन में हुई थी .
अमर बहादुर, सीओ

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details