उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिसुही नदी में स्टंट करते समय तीन युवक डूबे

By

Published : Oct 8, 2022, 9:24 PM IST

अम्बेडकर नगर में बिसुही नदी (Bisuhi river Ambedkar Nagar) में स्टंट करते समय तीन युवक डूब गए. मौके पर मौजूद लोगों ने दो युवकों को बचाने में सफल रहे. वहीं एक युवक की तलाश जारी है.

Etv Bharat
घटनास्थल पर मौजूद लोग

अम्बेडकर नगर: बिसुही नदी (Bisuhi river Ambedkar Nagar) में शनिवार स्टंट करते समय तीन युवक नदी में डूब गए. मौके पर मौजूद लोगों ने दो युवकों को बचा लिया. जबकि एक युवक लापता है. सूचना पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों ने गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश की, लेकिन देर शाम तक युवक का पता नहीं चल पाया.

भीटी थान क्षेत्र में शनिवार को बिसुही नदी के नारायणपुर घाट पर राज (20) और अपने दो दोस्तों विपिन और सूरज के साथ नहाने गया था. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, तीनों युवक नदी पर बने पुल से कूद कर स्टंट कर रहे थे. इसी दौरान तीन युवक नदीं में कूदे और फिर दिखाई नहीं दिए. जब थोड़ी देर तक तीनों युवक बाहर नहीं आए तो वहां मौजूद लोगों ने उनकी तलाश शुरू की. स्थानीय लोगों ने विपिन और सूरज को बचा लिया. लेकिन राज निवासी भैरव पट्टी थाना तारुन का पता नहीं चल पाया. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक की तलाश की. इस संबंध में भीटी थानाध्यक्ष ने बताया कि लापता युवक की तलाश जारी है. लेकिन अभी तक कोई पता नहीं चल सका है.

यह भी पढ़ें:गोमती नदी में नहा रहे तीन किशोर डूबे, शव बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details